जमुड़ा गांव की हरिजन बस्ती में आग,  3 घरों का सामान जलकर हुआ राख
 

वहीं गांव के लोगों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया। परिजनों ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, जबकि तीनों घरों में लोगों के खाने के सामान सहित अन्य जरूरी वस्तुओं चीजों का जलने से नुकसान हो गया है।
 

हरिजन बस्ती के तीन परिवारों का नुकसान

 आग से सारा सामान जलकर खाक

गांव वालों ने मिलकर बुझायी आग

सरकार व अफसरों से मदद की गुहार

चंदौली जिले के बरहनी ब्लॉक अंतर्गत जमुड़ा गांव में हरिजन बस्ती में आग लगने से 3 घरों के सामान जलकर  राख  हो गया है। ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाने के बाद लोगों को बचाया गया है। वहीं गांव के पीड़ित लोगों ने जिला प्रशासन व सरकार से मदद की गुहार लगायी है। 

 बता दें कि मंगलवार की दोपहर में हरिजन बस्ती में अचानक किसी कारण से आग लग गई। आग की लपट धुँआ इतना विकराल था कि आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। इतनी देर में 3 घरों के सामान को आग ने जलाकर राख कर दिया था। जब तक ग्रामीणों द्वारा इसे बुझाने का प्रयास किया जाता तब तक तीनों घरों के सारे सामान जलकर राख हो गए थे।


 
वहीं गांव के लोगों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया। परिजनों ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, जबकि तीनों घरों में लोगों के खाने के सामान सहित अन्य जरूरी वस्तुओं चीजों का जलने से नुकसान हो गया है। जिससे पीड़ितों के परिवार पर अन्न का संकट आ गया है।

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि इस अग्निकांड में लाखों की संपत्ति जलकर राख हुई है। इन लोगों में सविता देवी पत्नी रामाज्ञा ,नीरा देवी पत्नी राजेश व निंदा पत्नी रामाश्रय के घरों में आग लगी है। परिजनों ने सरकार व जिला प्रशासन से मदद की अपील की है ताकि परिवार को आगजनी के बाद थोड़ी राहत मिल सके।