खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने की जरूरत, फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ समापन
 

ऐसे में खेल समाप्त होने से कुछ मिनट पहले ही बनारस के टीम ने काउंटर अटैक करते हुए डिग्घी के टीम पर पहला गोल दाग दिया। बनारस की टीम ने डिग्घी को 1-0 से शिकस्त दी और फुटबॉल टूर्नामेंट के खिताब पर कब्जा कर लिया।
 

 प्रधान संघ अध्यक्ष गुलफाम मिक्कू रहे अतिथि

डिग्घी में फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ समापन

बनारस की टीम ने डिग्गी के टीम को 1- 0 से हराया

चंदौली जिले के  सहिदिया  स्पोर्टिंग क्लब डिग्घी के द्वारा 8 दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का सोमवार को समापन किया गया। इस प्रतियोगिता में कुल आठ टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता समापन के मौके पर शहाबगंज प्रधान संघ के अध्यक्ष गुलफाम अहमद मिक्कू  मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

 समापन समारोह को संबोधित करते हुए गुलफाम अहमद मिक्कू ने कहा कि खिलाडिय़ों की प्रतिभा को निखारने की जरूरत है। क्षेत्र में प्रतिभा की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि खेल से शरीर स्वस्थ रहता है। व्यक्ति का मानसिक विकास भी होता है।इस तरह के खेल के आयोजन से गांव-गिरांव का नाम रोशन होता है। समापन के दौरान फुटबाल मैच का मुकाबला बनारस व डिग्घी के बीच हुआ। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए गोल के लिए एक दूसरे से संघर्ष किया। दोनों टीमें खेल के हाफ टाइम तक बराबरी पर रही तो वहीं हाफ टाइम के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। ऐसे में खेल समाप्त होने से कुछ मिनट पहले ही बनारस के टीम ने काउंटर अटैक करते हुए डिग्घी के टीम पर पहला गोल दाग दिया। बनारस की टीम ने डिग्घी को 1-0 से शिकस्त दी और फुटबॉल टूर्नामेंट के खिताब पर कब्जा कर लिया।

समापन के मौके पर  विजेता‌ व उपविजेता टीम को सिल्ड  देकर सम्मानित किया।इस मौके पर वसीम अहमद कादरी,मिनहाज अहमद तफसील अहमद,फैजान, शहाबुद्दीन, इबरार अहमद,सूड्डू,हारून, महताब,हमजा,आमिर, जाबेद अहमद  समेत दर्जनों की संख्या में खिलाड़ी उपस्थित थे।