अनुभवी गुर्दा रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मंजीत पाल सिंह हर रविवार को चंदौली में देंगे सेवा
 

इस दौरान बताया कि पैर व चेहरे में सूजन, आंखों के आसपास सूजन, कमजोरी, थकान ,भूख में कमी खून कम होना आदि के लक्षणों के मरीजों या जिनको यह सेवा जरूरी होगी उनको आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत निशुल्क सेवा दी जाएगी।
 

हरिओम हॉस्पिटल एंड ट्रॉमा सेंटर में अब निशुल्क डायलिसिस

  हर रविवार को जिला मुख्यालय पर डायलिसिस की सुविधा

 रविवार को सुबह 9:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक रहेंगे उपलब्ध
 

चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित हरिओम हॉस्पिटल एंड ट्रॉमा सेंटर में अब निशुल्क डायलिसिस सुविधा उपलब्ध हो गई है। इसके लिए अनुभवी गुर्दा रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मंजीत पाल सिंह हर रविवार को जिला मुख्यालय पर उपलब्ध होंगे।

 गुर्दा रोग विशेषज्ञ डॉक्टर मंजीत पाल सिंह एमबीबीएस ,एमडी ,डीएम (नेफ्रोलॉजी) आईएमएस बीएचयू अनुभवी डॉक्टर हैं। उनके द्वारा जनपद में मरीजों को इलाज की सुविधा मुहैया कराई जा रही है।

बता दें कि हरिओम हॉस्पिटल एंड ट्रॉमा सेंटर में प्रत्येक रविवार को सुबह 9:00 बजे से लेकर 12:00 बजे तक डॉक्टर मनजीत पाल सिंह द्वारा चंदौली जनपद के मरीजों की सुविधा के लिए जनपद चंदौली के हॉस्पिटल में योजनाओं के लाभार्थियों को निशुल्क डायलिसिस सुविधा मिलने शुरू हो गई है। इस दौरान बताया कि पैर व चेहरे में सूजन, आंखों के आसपास सूजन, कमजोरी, थकान ,भूख में कमी खून कम होना आदि के लक्षणों के मरीजों या जिनको यह सेवा जरूरी होगी उनको आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत निशुल्क सेवा दी जाएगी।

 इस संबंध में डॉक्टर मंजीत पाल सिंह ने बताया कि मेरे द्वारा एयर फोर्स में सेवा देने व  बीएचयू में 3 साल सेवा देने के बाद अब प्राइवेट हॉस्पिटलों में सेवा देने तथा लोगों के बेहतर इलाज करने की इच्छा रखने की चाहत में चंदौली के इस हॉस्पिटल से जुड़ा हूं। मरीजों की बेहतर इलाज के लिए प्रत्येक रविवार को उपस्थित रहूंगा । वहीं उन्होंने यह भी बताया कि आवश्यकता के अनुसार जब मरीजों को मेरी सेवा या सलाह की आवश्यकता होगी तो वह 24 घंटे उनके लिए उपलब्ध रहेंगें।