आज महिला दिवस के अवसर पर निशुल्क परामर्श शिविर, अल्ट्रासाउंड व खून की जांच पर विशेष छूट 
​​​​​​​

चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित ईशान स्पेशलिस्ट क्लिनिक के द्वारा महिला दिवस के अवसर पर निशुल्क परामर्श शिवर का आयोजन किया गया है।
 

डॉक्टर रजनी चौरसिया की ओर से ऑफर

विश्व महिला दिवस पर खास पहल

9369 610744 नंबर पर कॉल करके लगा सकते हैं नंबर
 

चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित ईशान स्पेशलिस्ट क्लिनिक के द्वारा महिला दिवस के अवसर पर निशुल्क परामर्श शिवर का आयोजन किया गया है। इसके साथ ही साथ अल्ट्रासाउंड, खून की जांच पर विशेष छूट की घोषणा की गई है।


 
बता दें कि चंदौली जिला मुख्यालय के जिला अस्पताल के पास में संचालित ईशान स्पेशलिस्ट क्लीनिक के संचालक व स्त्री रोग एवं बांझपन रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रजनी चौरसिया एमबीबीएस, एमएस व लेप्रोस्कोपी एंड हिस्ट्रोस्कोपी सर्जन के द्वारा महिला दिवस के अवसर पर नि:शुल्क परामर्श शिविर का आयोजन किया गया है।

बताया जा रहा है कि विश्व महिला दिवस के मौके पर 8 मार्च दिन शुक्रवार को सुबह 10:00 बजे से शाम कल 3:00 बजे तक निशुल्क स्वास्थ्य जांच व परामर्श दिया जाएगा । इसके साथ ही साथ मरीजों को अल्ट्रासाउंड एवं खून की जांच पर 50% छूट की भी व्यवस्था की गई है । 

इसके साथ ही साथ डॉक्टर द्वारा मरीजों की सुविधा के लिए एक नंबर भी जारी किया गया है। जिस पर पहले से अपने नंबर लगाया जा सकता है। अपनी जांच के लिए 9369 610744 नंबर पर कॉल कर अपने स्लाट बुक कराकर नंबर लगाए जा सकते हैं। इस महिला दिवस के अवसर पर महिलाएं सम्मान में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

स्त्री रोग एवं बांझपन रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रजनी चौरसिया का कहना है कि महिलाओं के लिए विश्व महिला दिवस पर एक छोटी सी कोशिश है, जिसका लाभ आज के दिन महिलाएं उठा सकतीं हैं।