रॉबर्ट्सगंज लोकसभा की प्रेक्षक ने जांची तैयारियां, चकिया विधानसभा को लेकर जाना हाल

आईएएस अधिकारी जी. जया ने जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे और  पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक करके चकिया विधानसभा सीट से जुड़े अधिकारियों के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
 

रॉबर्ट्सगंज लोकसभा चुनाव 2024 का चुनाव

रॉबर्ट्सगंज लोकसभा में आती है चंदौली की चकिया विधानसभा

डीएम-एसपी संग जाना चुनावी तैयारियों का हाल

चंदौली जिले की लोकसभा आम चुनाव-2024 की तैयारियों की समीक्षा व तमाम तैयारियों को देखने के लिए सोनभद्र जिले की  रॉबर्ट्सगंज लोकसभा चुनाव के लिए सामान्य प्रेक्षक बनाकर भेजी गयीं आईएएस अधिकारी जी. जया ने जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे और  पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक करके चकिया विधानसभा सीट से जुड़े अधिकारियों के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

बताया जा रहा है कि चुनाव के मद्देनजर जनपद व लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी एवं शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के दृष्टिगत सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज के सामान्य प्रेक्षक जी. जया ने जनपद में आदर्श आचार संहिता के अनुपालन में नवीन कृषि मंडी में बने स्ट्रांग रूम का भी निरीक्षण किया गया। साथ ही साथ चकिया विधानसभा क्षेत्र के बारे में तमाम जानकारियां लीं।

इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टीकाराम  फुंडे, पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार, अपर जिलाधिकारी न्यायिक,  क्षेत्राधिकारी सदर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।