पीएम श्री विद्यालय की छात्राओं ने निकाली रैली, वोटरों को जागृत करने की पहल
 

चंदौली जिले में 1 जून को होने वाले लोकसभा चुनाव में वोट  प्रतिशत को बढ़ाने के लिए लगातार सभी संस्थाओं के माध्यम से रैली निकालकर लोगों को जागृत करने का काम किया जा रहा है
 

राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में आयोजन

छात्राओं ने रैली निकालकर 1 रैली जून को मतदान की अपील की

लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी निभाने के लिए आयोजन 

 

चंदौली जिले में 1 जून को होने वाले लोकसभा चुनाव में वोट  प्रतिशत को बढ़ाने के लिए लगातार सभी संस्थाओं के माध्यम से रैली निकालकर लोगों को जागृत करने का काम किया जा रहा है, ताकि  जिले में अधिक से अधिक संख्या में लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें। इसी के क्रम में आज गुरुवार को सैयद राजा स्थित राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के छात्रों द्वारा रैली निकाल कर वोटरों को जागृत करने तथा 1 जून को होने वाले लोकसभा मतदान में अधिक से अधिक लोगों द्वारा अपने मत का प्रयोग करने की अपील की गई।

बता दें कि राजकीय बालिका इंटर कॉलेज सैयदराजा चंदौली में प्रधानाचार्या डॉक्टर प्रतिभा गोस्वामी के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता से संबंधित स्लोगन एवं पोस्टर के साथ भव्य रैली निकाली गई।' अपना फर्ज निभाना है, वोट  डालने जाना है' जैसे नारों का उद्घोष करती हुई छात्राएं विद्यालय के  आसपास के लोगों को जागरूक किया। 

लोकतंत्र को मजबूत बनाने की कड़ी में योगदान देता विद्यालय परिवार रैली के साथ एकजुट दृष्टिगत हुआ। प्रधानाचार्या डॉक्टर प्रतिभा गोस्वामी ने छात्राओं को जाति ,धर्म,एवम प्रलोभन से ऊपर उठकर अपने मत का सही उपयोग करने का सुझाव दिया। साथ ही बताया कि संविधान द्वारा प्रदत्त इस शक्ति से लोकतंत्र ही मजबूत नहीं होता बल्कि देश की दिशा भी तय होती है। 

रैली में विद्यालय की सभी शिक्षिकाएं श्रीमती सुशीला देवी ,डॉ विजय कुमारी ,कुसुम लता ,डॉ भाग्यवानी तिवारी, शालिनी शर्मा, कामिनी गुप्ता, विभा वर्मा, स्नेहा झा,  डॉ शमा परवीन, डॉ आरती मिश्रा डॉ सुभद्रा कुमारी, चंद्र किरण देवी ,तनु कुमारी, शालिनी वर्मा, सुधा जायसवाल, शशि पांडे, पंकज सिंह उपस्थित रहीं।