महिला शिक्षक संघ ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, ये हैं प्रमुख मांगें
 

महिला शिक्षकों ने कहा कि चुनाव में कुछ गर्भवती महिलाओं को ड्यूटी के लिए बुलाया गया है। कृपया इनकी समस्याओं को देखते हुए उनको चुनाव ड्यूटी से मुक्त रखा जाय।

 
 

जरुरतमंद महिलाओं की चुनाव ड्यूटी काटने की मांग

पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

उपजिलाधिकारी न्यायिक पिनाक पाणि द्विवेदी ने लिया ज्ञापन 


महिला शिक्षक संघ चन्दौली के पदाधिकारियों  ने जिलाध्यक्ष डा. सुनीता तिवारी के दिशा निर्देशन में महिला शिक्षकों की लगी नगर निगम चुनाव ड्यूटी कटवाने हेतु जिलाधिकारी चंदौली के प्रतिनिधि  उपजिलाधिकारी न्यायिक पिनाक पाणि द्विवेदी को  ज्ञापन सौंपा। साथ ही साथ उनसे जरूरतमंद महिलाओं को चुनाव ड्यूटी से मुक्त करने की मांग की।

वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष प्रीति अग्निहोत्री और उपाध्यक्ष ईरा सिंह ने बताया कि चुनाव ड्यूटी में लगी महिला शिक्षकों की पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा रहा है। कुछ जगहों पर पति-पत्नी दोनों की चुनाव ड्यूटी लग गयी है, जिससे परिवार में छोटे बच्चों को देखने में परेशानी होगी। महिला शिक्षकों ने कहा कि चुनाव में कुछ गर्भवती महिलाओं को ड्यूटी के लिए बुलाया गया है। कृपया इनकी समस्याओं को देखते हुए उनको चुनाव ड्यूटी से मुक्त रखा जाय।

महिलाओं का समस्याओं को देखते हुए महिला शिक्षक संघ की पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी के प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर प्रीति अग्निहोत्री, ईरा सिंह, जयप्रदा सिंह, वंदना वर्मा, दीपमाला मौर्या, चीपू गुप्ता, आरती के अलावा अन्य सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।