ट्रेन में चढ़ते समय फिसला हैंडल से हाथ, ट्रैक पर गिरने से हरेंद्र की हुई मौत
 

चंदौली जिले के  सैयदराजा स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते समय एक व्यक्ति का पैर स्लिप करने से ट्रेन और ट्रैक के बीच में अंदर चला गया, जिससे उसकी स्टेशन पर ही मौत हो गई।
 

बीडी पैसेंजर से बिहार की ओर जा रहा था हरेन्द्र

आरपीएफ ने जीआरपी को सौंप दी लाश

शिनाख्त कराने की हो रही है पहल

 

चंदौली जिले के  सैयदराजा स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते समय एक व्यक्ति का पैर स्लिप करने से ट्रेन और ट्रैक के बीच में अंदर चला गया, जिससे उसकी स्टेशन पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरपीएफ के जवानों ने शव को कब्जे में लेकर जीआरपी को अग्रिम कार्यवाही हेतु सुपुर्द कर दिया।


 
आपको बता दें कि रविवार को सुबह के समय जब बीडी पैसेंजर बिहार की तरफ जा रही थी, तभी सैयदराजा स्टेशन पर यात्री बिहार की तरफ जाने के लिए चढ़ रहा था। इसी दौरान ट्रेन का हैंडल उसके हाथ से स्लिप हो गयी और वह फिसल करके ट्रेन के नीचे चला गया, जिसमें उसका पैर कट गया और  जैसे ही इसकी सूचना आरपीएफ को हुई तो मौके पर पहुंची RPF ने उसे रेलवे ट्रैक से उठाकर प्लेटफार्म पर लाया। उस समय तक उसकी सांसें चल रही थीं, लेकिन जब तक एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल भेजा जाता तब तक कुछ देर बाद उसने प्लेटफार्म पर ही दम तोड़ दिया।

उसकी मौत के बाद RPF के जवानों ने उसकी तलाशी ली तो उसके जेब में पर्स मिला, जिसमें पैन कार्ड व एटीएम कार्ड रखा हुआ था। पैन कार्ड पर हरेंद्र कुमार पुत्र अनिल सिंह लिखा हुआ है, लेकिन वह कहां का रहने वाला है, इसकी कोई जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं RPF के जवानों ने बताया कि   जीआरपी को सुपुर्द कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।