हेलीकॉप्टर लैंडिंग की जगह का निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा नेता और अधिकारी  

 

चंदौली जिले में मेडिकल कॉलेज  के शिलान्यास के लिए आ रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले भाजपा के नेताओं द्वारा उनके कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया गया ।

मौके पर डीएम व एसपी  मौजूद रहे ।


 बताते चलें कि नवरात्र के दूसरे दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन जनपद के  मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के साथ-साथ अन्य कई योजनाओं की सौगात मिलने वाली है ।
जिसके कार्यक्रम को देखते हुए आज भाजपा जिला अध्यक्ष  अभिमन्यु सिंह व सैयदराजा विधायक सुशील सिंह, मुगलसराय विधायक साधना सिंह तथा वरिष्ठ नेता राणा प्रताप सिंह के साथ बरहनी  ब्लाक प्रमुख पति महेंद्र सिंह ,ग्राम प्रधान शैलेंद्र सिंह और डब्लू सिंह तथा डॉक्टर दीपक निषाद सहित अन्य नेतागण उपस्थित रहे ।


इन लोगों के साथ ही जिले के जिला अधिकारी संजीव सिंह के साथ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने कार्यक्रम स्थल पार्किंग तथा हेलीपैड के स्थानों का जायजा लिया और कार्यक्रम अस्थल की जगह को फाइनल कर तेजी से कार्य शुरू करने का निर्देश भी दिया गया है ।

क्योंकि समय कम होने के कारण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए इन स्थानों का कार्य तेजी से किया जाना सुनिश्चित किया जाए। इस पर जिलाधिकारी ने स्थान फाइनल होने के बाद कार्य शुरू करने का अनुमति संबंधित विभागों को भी दे दी।