नगर निकाय चुनाव में निर्वाचन आयोग ने प्रमोद कुमार उपाध्याय को बनाया प्रेक्षक
 

 जिले के लोग इनसे नगर निकाय चुनाव में हो रही गड़बड़ियों के संदर्भ में मिलकर अपनी बात रख सकते हैं और उन मामलों की शिकायत कर सकते हैं, जिन पर जिला प्रशासन कोई एक्शन नहीं ले रहा है।

 
 

चंदौली डाक बंगले पर रुके हैं प्रेक्षक

10 बजे से 11 बजे के बीच आम जनता से मिलेंगे प्रेक्षक

 राजनैतिक दलों के उम्मीदवार भी मिलकर कर सकते हैं शिकायत


चंदौली जिले में नगर निकाय  निर्वाचन 2023 के मतदान एवं मतगणना को निष्पक्ष कराने के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा पर्यवेक्षक के रुप में निदेशक पंचायती राज के रूप में तैनात प्रमोद कुमार उपाध्याय को चंदौली जिले में तैनात किया गया है।  जिले के लोग इनसे नगर निकाय चुनाव में हो रही गड़बड़ियों के संदर्भ में मिलकर अपनी बात रख सकते हैं और उन मामलों की शिकायत कर सकते हैं, जिन पर जिला प्रशासन कोई एक्शन नहीं ले रहा है।


बता दें कि  जनपद में नगर निकाय सामान्य निर्वाचन-2023 के मतदान एवं मतगणना को स्वतन्त्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी ढंग से संपन्न कराने हेतु  प्रेक्षक के रूप में  प्रमोद कुमार उपाध्याय, निदेशक पंचायती राज को राज्य निर्वाचन आयोग, उत्तर प्रदेश द्वारा प्रेक्षक के पद पर तैनात किया गया है।
 
प्रेक्षक महोदय जिले के लोक निर्माण विभाग, चन्दौली के डाक बंगले में प्रवास कर रहे हैं।  प्रेक्षक , चन्दौली का सम्पर्क नंबर-8573002265 है। प्रेक्षक  से लोक निर्माण विभाग, चन्दौली के डाक बंगले पर राजनैतिक दलों के उम्मीदवारों के साथ साथ आमजनता से मिलने के लिए समय भी तय कर दिया गया है। इनसे मिलने का समय समय पूर्वान्ह 10:00 से 11:00 निर्धारित किया गया है।