जिले में हाईस्कूल की आईसीएसई बोर्ड की परीक्षाओं शुरू, कटसिला में हो रही परीक्षा
 

जिसमें से  सेंट जॉन्स स्कूल कटसिला में कुल 150 बच्चों के स्थान पर 148 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी, जिसमें दो बच्चों ने बीमारी के कारण अपनी परीक्षा छोड़ दी।
 

सेंट जॉन्स स्कूल पर हो रही परीक्षा

शांतिपूर्ण तरीके से कराई जा रही है आईसीएसई बोर्ड की परीक्षाएं

बीमारी के कारण 2 छात्रों ने छोड़ी परीक्षा
 

चंदौली जिले के जिला मुख्यालय पर आईसीएसई बोर्ड की हाईस्कूल की परीक्षा प्रारंभ हुई। इसमें सेंट जॉन्स स्कूल में लगभग डेढ़ सौ परीक्षार्थियों ने हाईस्कूल की परीक्षा दी।

 बता दें कि चंदौली जनपद के आईसीएससी बोर्ड की परीक्षा में सोमवार से हाईस्कूल के अंग्रेजी की परीक्षा सुबह 11:00 बजे से लेकर 1:00 बजे तक संचालित की गयी। जिसमें से  सेंट जॉन्स स्कूल कटसिला में कुल 150 बच्चों के स्थान पर 148 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी, जिसमें दो बच्चों ने बीमारी के कारण अपनी परीक्षा छोड़ दी। इस परीक्षा को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए 5 कक्ष निरीक्षक तथा 2 सुपरवाइजर लगाए गए थे।

यह परीक्षाएं 29 मार्च तक चलेंगी, जिसमें  कुल 10 पेपर की परीक्षा होगी । इसमें गणित की परीक्षा का समयावधि ढाई घंटे तथा हिंदी की परीक्षा का समय अवधि 3 घंटे निर्धारित है।
 

इस परीक्षा को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए केंद्राध्यक्ष द्वारा सारी व्यवस्थाएं पूर्ण की गई हैं।
 इस संबंध में केंद्राध्यक्ष फ़िलिक्स डिसूजा ने बताया कि बाहर के विद्यालय के कक्ष निरीक्षक तथा सुपरवाइजर की देखरेख में शांतिपूर्ण तरीके से कुल 150 परीक्षार्थियों की परीक्षा संचालित हो रही है, जिनमें से 2 परीक्षार्थी बीमारी के कारण अनुपस्थित पाए गए हैं।