चेकिंग व पैदल गश्त पर जोर दे रहे हैं कोतवाल अखिलेश मिश्रा
 

कोतवाल अखिलेश मिश्रा ने व्यापारियों तथा आम जनों को आश्वस्त किया कि आप लोग निश्चिंत होकर अपने कार्य में लगे रहें। पुलिस पूरी तरह से आपकी सुरक्षा में लगी हुई है।
 

चेकिंग व पैदल गश्त

जोर दे रहे हैं कोतवाल अखिलेश मिश्रा
 

चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली प्रभारी अखिलेश मिश्रा के लगातार सक्रियता के कारण क्षेत्र में गलत कार्य में संलिप्त लोगों में दहशत का माहौल है। पीड़ितों के लिए सरल स्वभाव तथा अपराधियों के लिए कठोर दिखने वाले कोतवाल शनिवार को सकलडीहा कस्बा में जहां चेकिंग अभियान चलाकर 5 दोपहिया तथा चार, चार पहिया वाहनों के खिलाफ जुर्माने की कार्यवाही की। वहीं रात तक थाना क्षेत्र के नई बाजार तथा डेढ़ावल पुलिस चौकियों के आसपास के क्षेत्रों में पैदल गस्त करके लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया।


इस दौरान कोतवाल अखिलेश मिश्रा ने व्यापारियों तथा आम जनों को आश्वस्त किया कि आप लोग निश्चिंत होकर अपने कार्य में लगे रहें। पुलिस पूरी तरह से आपकी सुरक्षा में लगी हुई है। वहीं व्यापारियों को निर्देशित किया कि अपने दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा जरूर लगवा दें, ताकि विशेष परिस्थितियों में इस कैमरे से सहयोग मिल सके।
 

इसके साथ साथ अवांछनीय तत्वों पर नकेल कसने के लिए भी लोगों से अपील किया कि आप अपराधी किस्म के लोगों की गतिविधियों की मुझे गोपनीय अपनी तरीके से जानकारी दीजिए। आपकी सारी जानकारी गोपनीय रखी जाएगी। पैदल गश्त के दौरान नई बाजार चौकी प्रभारी हरिकेश तथा डेढ़ावल चौकी प्रभारी के साथ अन्य पुलिसकर्मी रहे।