सैयदराजा के थानेदार ने अपने मातहतों को बता दी अपनी कार्यशैली, कहा - ऐसे लोग हो जाएं सावधान
 

 

चंदौली जिले के सैयदराजा नवागत थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने अपने मातहतों को अपना परिचय एवं कार्यशैली के बारे में समझा कर कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सभी को तत्पर रहने की सलाह दी है। साथ ही सबको चेतावनी देते हुए कहा है कि कोई भी कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने में ढिलाई बरतेगा या अपने कार्यों का सही तरीके से निष्पादन नहीं करेगा, तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बताते चलें कि सैयदराजा के नए थाना प्रभारी बलुआ से आने के बाद अब सैयदराजा मैं तैनात सभी अपने मातहत कर्मचारियों से अपना परिचय बताने के बाद उनकी समस्याओं को सुनने का काम किया और उसके बाद उन्होंने अपने कार्य करने की शैली से उन्हें परिचित कराया और कहा कि कानून से खिलवाड़ करने वाले व्यक्ति को वह किसी भी कीमत पर बख्शने का काम नहीं करते हैं, चाहे वह मेरा मातहत ही क्यों ना हो।

ए सभी मातहतों का परिचय करते हुए उन्हें सख्त हिदायत भी दे दी और कहा कि यदि कार्य में दक्ष व्यक्ति हो तो हमेशा मंजिल उसके साथ ही रहती है। इसलिए अपने कार्य के प्रति सभी को वफादार होना चाहिए । वहीं उनके मातहतों ने उनकी इस बातों में सहमति जताते हुए एकजुट होकर कार्य करने का आश्वासन दिया।      

  आपको बता दें कि उदय प्रताप सिंह चंदौली जनपद में तैनात पुलिस इंस्पेक्टरों में काफी तेज तर्रार माने जाते हैं उन्होंने बलुआ थाना अध्यक्ष के रूप में कई अहम खुलासे किए थे और अपने अच्छे कर्म का नमूना पेश किया था इसीलिए उन्हें सैयदराजा जैसे महत्वपूर्ण थाने की जिम्मेदारी दी गई है।