6 सितम्बर को बरहनी ब्लॉक में लगेगा रोज़गार मेला, आपके पास नौकरी पाने का मौका
 

प्रशिक्षण एवं सेवायोजन निदेशालय लखनऊ के निर्देश के क्रम में दिनांक 06 सितम्बर, दिन बुधवार को विकास खण्ड बरहनी के ब्लॉक मुख्यालय पर एक दिवसीय निःशुल्क रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है। 
 

बेरोजगार नौजवान युवक और युवतियों के पास मौका

ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों तरीके से हो सकते हैं शामिल

सेवायोजन विभाग के पोर्टल पर करना होगा रजिस्ट्रेशन

चंदौली जिले के बरहनी ब्लॉक पर एक बार फिर से रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। यहां पर बेरोजगार नौजवान युवक और युवतियां ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों तरीके से प्रतिभाग करके रोजगार पा सकते हैं। इस रोजगार मेले का में प्रतिभाग करने के लिए नौजवानों को विभागीय पोर्टल पर पंजीकरण करवाना अनिवार्य होगा।

बताया दजा रहा है कि प्रशिक्षण एवं सेवायोजन निदेशालय लखनऊ के निर्देश के क्रम में दिनांक 06 सितम्बर, दिन बुधवार को विकास खण्ड बरहनी के ब्लॉक मुख्यालय पर एक दिवसीय निःशुल्क रोजगार मेले का आयोजन होने जा रहा है।  रोजगार मेले में ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों तरह से बेरोजगार अभ्यर्थी प्रतिभाग कर सकते हैं।

इस बात की जानकारी देते हुए रोज़गार सहायता अधिकारी गिरिजेश कुमार गुप्ता ने कहा कि रोजगार मेले में प्रतिभाग करने हेतु अभ्यर्थियों को सर्वप्रथम सेवायोजन विभाग के पोर्टल sewayojan.up.nic.in पर अनिवार्य रूप अपना पंजीयन कराना होगा। पंजीयन के उपरान्त पोर्टल पर ही उन्हें मेले सम्बन्धित सूचना प्रदर्शित होगी। तदोपरान्त इच्छुक बेरोजगार अभ्यर्थी सम्बन्धित रोजगार मेले में प्रतिभाग करने हेतु आवेदन कर सकते हैं।

इसके बाद मेले में भाग लेने वाले समस्त अभ्यर्थी अपने सभी शैक्षिक अंकपत्र, प्रमाणपत्र, बायोडाटा व 04 पासपोर्ट साइज फोटो सहित प्रातः 10 बजे आयोजन स्थल पर पहुचना सुनिश्चित करेंगे।