किसान न्याय मोर्चा के लोग अपर जिलाधिकारी से मुलाकात, मुआवजे के बिना सड़क न बनाने की अपील
 

 इस संबंध में अपर जिला अधिकारी चंदौली ने परगना अधिकारी सकलडीहा से टेलीफोन से वार्ता कर तुरंत काम रुकवाने का निर्देश दिया और कहा कि संबंधित ठेकेदार इंजीनियर को मेरे समक्ष लेकर आएं। 
 

अपर जिलाधिकारी ने परगना अधिकारी से की बात

 सड़क का काम रुकवाने का दिया निर्देश

 मांगें पूरी होने तक जारी रहेगा धरना


चंदौली जिले में उत्तर प्रदेश किसान न्याय मोर्चा का एक प्रतिनिधि मंडल संयोजक महेंद्र प्रसाद एडवोकेट, उपाध्यक्ष शमीम मिल्की, इंद्रजीत शर्मा, चंद्रमा यादव, राकेश कुमार मौर्य, धर्मदेव मौर्य आदि के नेतृत्व में अपर जिला अधिकारी चंदौली से मिलकर चंदौली से मारूफपुर तक सड़क चौड़ीकरण के लिए किसानों का मकान दुकान व खेत उजाड़ने का विरोध किया और जिला प्रशासन से मांग किया कि किसानों को 4 गुना मुआवजा तथा अन्य सुविधाएं नियमानुसार दिए बगैर कोई निर्माण कार्य न किया जाए।

 इस संबंध में अपर जिला अधिकारी चंदौली ने परगना अधिकारी सकलडीहा से टेलीफोन से वार्ता कर तुरंत काम रुकवाने का निर्देश दिया और कहा कि संबंधित ठेकेदार इंजीनियर को मेरे समक्ष लेकर आएं। 

फगुइयां गांव में किसानों का धरना 8वें दिन भी जारी रहा। धरना स्थल पर पहुंचे किसान मोर्चा के नेता शमीम मिल्की ने अपर जिलाधिकारी से हुई वार्ता की जानकारी देते हुए किसानों को धरना प्रदर्शन जारी रखने का आवाहन किया और कहा कि अपने हक के लिए आप अपने संघर्ष को तेज करें और सकलडीहा चहनियां में भी धरना प्रदर्शन शुरू करें और इसे तब तक जारी रखें जब तक की मांगें पूरी नहीं हो जाती हैं।

 धरने पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य चंद्रमा यादव, वीरेंद्र यादव, प्रोफेसर शिवराम चौहान ने पहुंचकर जन आंदोलनों को समर्थन देने की घोषणा की। साथ ही धरना स्थल पर अंबेडकर जयंती मनाने का निर्णय लिया गया है। इसमें क्षेत्रीय किसानों व्यापारियों दुकानदारों से ज्यादा भारी से भारी संख्या में अपील की गई है। इस अवसर पर धर्मदेव मौर्य, मुन्नू यादव, कलावती देवी, कृष्णकांत यादव, सुशील यादव, रामबली यादव ,शाहजहां बेगम, रोहित यदुवंशी आदि उपस्थित थे।