भाजपा उम्मीदवार की जीत के लिए बरहनी में मौर्य समाज से अपील, महेन्द्र सिंह ने संभाला मोर्चा
 

भाजपा ने मौर्य समाज के लोगों को महत्वपूर्ण पदों पर आसीन करने के साथ-साथ मौर्य समाज के लोगों को सम्मान देने का कार्य किया है। यह सम्मान किसी अन्य सरकारों में नहीं मिला।
 

बरहनी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने रखी मीटिंग

भाजपा के पक्ष में एकजुट होगा मौर्य समाज

बैठक करके भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने में मांगा सहयोग

चंदौली जिले के बरहनी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि महेंद्र सिंह  नेतृत्व में होने वाले लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी डॉ महेंद्र नाथ पांडेय को भारी से भारी मतों से विजई बनाने के लिए मौर्य समाज के लोगों के साथ बैठक कर  उन्हें भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार को वोट देने के लिए अपील की गई।

बता दें कि चंदौली लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय को विजयी बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार प्रचार कार्य शुरू किया जा रहा है, जिसमें अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट दिलाने के लिए लोगों से अपील करने तथा बैठक करने की कार्यवाही की जा रही है। इसी के क्रम में बरहनी  ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि महेंद्र सिंह द्वारा मौर्य समाज के लोगों की अपने दरवाजे पर एक बैठक रखी गई और बैठक की में भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए अपील करने तथा भाजपा के कार्यों को बताने  के साथ ही मौर्य समाज के उत्थान के लिए जरूरी था।

इस मौके पर बताया गया कि भाजपा ने मौर्य समाज के लोगों को महत्वपूर्ण पदों पर आसीन करने के साथ-साथ मौर्य समाज के लोगों को सम्मान देने का कार्य किया है। यह सम्मान किसी अन्य सरकारों में नहीं मिला। इसलिए आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने तथा अपने प्रत्याशी को भारी से भारी मतों से जीतने के लिए अपील की।  साथ-साथ 400 पार की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान को मजबूत करने में सहयोग प्रदान करने का अपील किया ।

इस अपील पर मौर्य समाज के लोगों द्वारा पूरा भरोसा दिया गया कि भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को विजयी बनाया जाएगा, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की संकल्प पत्र हम लोगों के लिए बहुत ही लाभप्रद है और सरकार देश ,राज्य तथा क्षेत्र में अच्छे कार्यों के लिए जानी जा रही है।

इस दौरान राम जन्म मौर्य, प्रदीप मौर्या, विजई मौर्य, शिवकुमार मौर्य, संतोष मौर्य, रामभरोस, दिलीप मौर्य, राम  मौर्य, संजय मौर्य, अजय मौर्या, शशि मौर्य, सतीश मौर्य, अनिल बिंद्रा, मुनि, शिव मुनि मौर्य, रामवर्धन मौर्य, रवि मौर्य, प्रदीप मौर्या सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।