कोई खास बात छूट न जाए इसलिए यात्रा में ही मन की बात देखने लगे विधायक जी

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी ‘मन की बात’ करते हैं तो भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बड़े मनोयोग से उसे सुनते रहते हैं। भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हर नेता और कार्यकर्ता कोशिश करता है कि जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात में अपनी बात कहते रहें उनसे यह कार्यक्रम किसी
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी ‘मन की बात’ करते हैं तो भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बड़े मनोयोग से उसे सुनते रहते हैं। भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हर नेता और कार्यकर्ता कोशिश करता है कि जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात में अपनी बात कहते रहें उनसे यह कार्यक्रम किसी भी हालत में न छूटे।

आज कुछ ऐसा ही सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह के साथ हुआ, जिससे उन्हें पूरा कार्यक्रम अपनी चलती गाड़ी में देखना पड़ा। बताया जा रहा है कि जब विधायक जी अपने आवास से अपने क्षेत्र की तरफ जा रहे थे, तभी प्रधानमंत्री जी मन की बात कार्यक्रम में लोगों से रूबरू हो रहे थे। तत्काल सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने अपनी गाड़ी में ही प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखना शुरू कर दिया और अपनी यात्रा के दौरान उनके पूरे कार्यक्रम को देखते रहे।