आकाशीय बिजली ने परिवार पर बरसाया कहर, जानिए कैसे चली गयी जान 
 

सदर कोतवाली क्षेत्र में उस समय एक दर्द विदारक घटना घट गई जब बत्तख चराने के लिए एक चरवाहा खेत में गया था। तभी आकाशीय बिजली ने उसे अपने चपेट में ले लिया ।
 

मन्नू सोनकर की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हुई मौत

खेत में गया था बत्तख चराने

 सदर कोतवाली के बरडीहा गांव की घटना

 

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में उस समय एक दर्द विदारक घटना घट गई जब बत्तख चराने के लिए एक चरवाहा खेत में गया था। तभी आकाशीय बिजली ने उसे अपने चपेट में ले लिया ।


आपको बता दें कि सदर कोतवाली के बरडीहा गांव के सीवान में गुरूवार को बत्तख चरा रहे एक व्यक्ति की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और लोग रोत बिलखते हुए घटना स्थल पर पहुंच गए। वहीं घटना की जानकारी के बाद सदर कोतवाली पुलिस टीम भी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के पीछे एक पत्नी और चार संतान का रो-रोकर बुरा हाल हो गया हैं।

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली के रेवसां गांव निवासी बिरजू सोनकर का दूसरा लड़का मन्नू सोनकर (34) गुरुवार की दोपहर को बत्तखों का झुंड लेकर चराने के लिए बरडीहा गांव के सिवान में गया था। इसी बीच धीरे-धीरे बारिश के साथ आकाश में चमक के साथ बिजली की गर्जना शुरू हो गई। इसी दौरान मन्नू सोनकर आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। जिससे मन्नू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं खेत में काम कर रहे मजदूर घटना को देख मौके पर पहुंच गए और शोर मचाने लगे। 

दूसरी तरफ घटना की जानकारी के बाद परिवार के लोग भी रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए। मन्नू के परिवार के पीछे उसकी पत्नी सोनी (32 साल), सूरज (12 वर्ष), अमित (10 वर्ष), राकेश (8 वर्ष) और दिनेश (5 वर्ष) का रो-रोकर बुरा हाल हो गया हैं। 

इस सम्बंध में सदर कोतवाली में उपनिरीक्षक अमित मिश्रा ने बताया कि शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इसके बाद पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी।