आग ने मचाया तांडव, कई बीघे की फसल के साथ चार जानवरों की भी मौत

आग के तांडव के आगे किसी की कोई भी नहीं चली और लगभग घंटे भर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची, तब आग पर काबू पाने का काम किया गया। तब तक लगभग 20 बीघा गेहूं जलकर खाक हो गई थी।
 

अलग अलग इलाकों में कई घटनाएं

कहीं फसल जली तो कहीं घर में  लगी आग

विधायक ने की मुआवजा दिलाने की पहल

चंदौली जनपद में आग का तांडव प्रतिदिन देखने को मिल रहा है, जहां बिजली के तार से निकली चिंगारी किसानों के लिए मुसीबत ढा रही है, वहीं अज्ञात कारण से लगी आग से गरीब दिव्यांग महिला का के चार पशु सहित गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के खुरूहुजा गांव में बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण लगभग 20 बीघा खड़ी गेहूं की फसल जल गई और लोग देखते रह गए।  आग के तांडव के आगे किसी की कोई भी नहीं चली और लगभग घंटे भर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची, तब आग पर काबू पाने का काम किया गया। तब तक लगभग 20 बीघा गेहूं जलकर खाक हो गई थी।

सूचना के बाद मुगलसराय के भाजपा के विधायक रमेश जायसवाल भी मौके पर पहुंच गए और पीड़ितों को मुआवजा दिलाने के लिए तत्काल तहसील कर्मियों को मौके पर बुलाया।

 वहीं सकलडीहा थाना क्षेत्र के नोनार गांव में अज्ञात कारण से लगी आग में गरीब परित्यक्ता दिव्यांग महिला पर दुखों का पहाड़ ढा दिया। गरीब महिला अपने बच्चों के साथ घर में थी कि बुधवार को दिन में अज्ञात कारणों से लगी आग में उसके आशियानों को राख कर दिया, जिसमें बंधे एक भैंस दो बकरी सहित चार जानवर जिंदा जल गए।
 
आज ने इस कदर तांडव मचाया कि जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक चारों जानवरों सहित खाने-पीने,सोनी पहनने के सारे सामान जलकर खाक हो गए।  वहीं धीना थाना क्षेत्र के सिकठा गांव में भी अज्ञात कारणों से लगी आग ने कई किसानों के अरमानों पर पानी फेर दिया। चंदौली कृषि प्रधान क्षेत्र है और यहां  गर्मी के दिनों में आग से कई किसानों की गृहस्थी बर्बाद हो जाती है।