तेज रफ्तार कार का टायर फटा, बाल-बाल बचे कार सवार

इनोवा कार में सवार होकर एक परिवार कोलकाता से सुल्तानपुर की तरफ जा रहा था। इसमें ड्राइवर समेत 7 लोग सवार थे।
 

कोलकाता से सुल्तानपुर की ओर जा रही थी गाड़ी

जिला मुख्यालय पर एसपी आवास के सामने हुआ एक्सीडेंट

देखिए हादसे की तस्वीरें

चंदौली जिले के नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार इनोवा कार उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जब कार का टायर अचानक से फट गया। साथ ही उसमें 7 लोगों को हल्की चोटें आयीं हैं। जिसका स्थानीय स्तर पर उपचार कराया जा रहा है।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समीप नेशनल हाइवे पर  कोलकाता से संदीप मिश्रा का परिवार अपने घर सुल्तानपुर जा रहा था की इस दौरान गाड़ी की तेज रफ्तार थी उसी दौरान टायर फटने के कारण  असंतुलित होकर बीच में लगे डिवाइडर से टकराते हुए उसे पर चढ़कर पलट गई।
 दुर्घटना में सवार बच्चों सहित कुल सात लोग घायल हो गए। संदीप मिश्रा तथा चालक की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया।तत्काल सूचना के बाद सदर कोतवाली पुलिस तथा नेशनल हाईवे की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंच गई और किसी तरह सभी घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।दो लोगो को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया बाकी सभी लोगों को सामान्य चोट लगने पर मलहम पट्टी करने के बाद छुट्टी कर दिया गया।

मौके से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि इनोवा कार में सवार होकर एक परिवार कोलकाता से सुल्तानपुर की तरफ जा रहा था। इसमें ड्राइवर समेत 7 लोग सवार थे। जैसे ही गाड़ी चंदौली जिले के ओवर ब्रिज से आगे की ओर बढ़ी तभी अचानक जोरदार तरीके से टायर फटने की आवाज आई और गाड़ी डिसबैलेंस होकर सड़क के किनारे बने डिवाइडर में टकरा गई और बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह से गाड़ी डिवाइडर के पत्थर पर चढ़ गयी है। इस घटना में कार में सवार सात लोग घायल हुए हैं, जिनको प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है। वही मौके पर पुलिस और अन्य लोग पहुंचकर पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। 

पुलिस ने गाड़ी को किनारे करके घायल लोगों को सुरक्षित उनके घर तक भिजवाने की तैयारी में जुटी है। यह हादसा चंदौली जिले में सदर कोतवाली और पुलिस अधीक्षक आवास के सामने हुआ है। तो थोड़ी ही देर में लोगों की भीड़ जुट गयी। लोगों ने कहा कि जिस समय टायर फटा उस समय इसके आगे पीछे कोई बड़ी गाड़ी या ट्रक नहीं थी, नहीं तो और भयंकर दुर्घटना हो सकती थी।