विधायक रमेश जायसवाल दूर कराएंगे शिव मंदिर का जलभराव
 

विधायक रमेश जायसवाल ने स्थानीय लोगों की शिकायत को गंभीरता से सुनने के बाद तत्काल एक्शन लेते हुए नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया है और कहा है कि तत्काल इस समस्या के समाधान के लिए सर्वे कराया जाने की बात कही है।
 

चंदौली कोट के शिव मंदिर पर होता है जल जमाव

  कई सालों से लोग कर रहे हैं मांग

 नगर पंचायत रोता है बजट का रोना

परमानेंट समाधान के लिए सहयोग करेंगे भाजपा विधायक
 

चंदौली जिले के मुख्यालय के पास चंदौली कोट के शिव मंदिर पर होने वाले जल जमाव और जल निकासी की समस्या के समाधान के लिए स्थानीय लोगों ने मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल से मुलाकात की है और इस समस्या के परमानेंट समाधान के लिए सहयोग करने की अपील की है।

 बताया जा रहा है कि चंदौली कोट के रहने वाले आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल से मिलकर शिव मंदिर के आसपास होने वाले जल भराव और आने जाने के रास्ते में बह रहे नाली के पानी की निकासी के लिए अपना एक मांग पत्र सौंपा है। विधायक रमेश जायसवाल ने स्थानीय लोगों की शिकायत को गंभीरता से सुनने के बाद तत्काल एक्शन लेते हुए नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया है और कहा है कि तत्काल इस समस्या के समाधान के लिए सर्वे कराया जाने की बात कही है।

 जल निकासी के साथ-साथ मंदिर के आसपास जल भराव की समस्या को दूर कराने के लिए नगर पंचायत को निर्देशित करने से इसका समाधान होने की संभावना कम है। क्योंकि नगर पंचायत बजट का रोना रोती है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस समस्या के समाधान में कम से कम 10 से 15 लख रुपए का खर्च है। तभी रास्ते का निर्माण हो पाएगा और जल निकासी की समस्या का समाधान हो पाएगा। विधायक ने इस कार्य में अपने दिलचस्पी दिखाई है। अब हमें इंतजार करना है कि विधायक की पहल का क्या असर होता है और लोगों को कितनी जल्दी इस समस्या से मुक्ति मिलती है।