जमुड़ा गांव में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह, सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने किया ऐलान 
 

कार्यक्रम में गांव के ग्राम प्रधान बबलू कुमार द्वारा अंबेडकर जयंती मनाने के लिए गांव में जमीन न होने के बात भी विधायक से की। वहीं विधायक ने आश्वासन दिया कि वह चाहते हैं कि आप जमीन उपलब्ध कराएं और हम गांव में डॉ भीमराव भीमराव अंबेडकर की भव्य मूर्ति बनवाएं।
 

अंबेडकर जयंती के समारोह में बोले विधायक

गांव में जमीन मिलने पर लगवाएंगे अंबेडकर की मूर्ति

किया इंटरलॉकिंग के काम का उद्घाटन


 
चंदौली जिले के बरहनी  ब्लाक अंतर्गत ग्राम सभा जमुडा में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह का आयोजन रविवार को भीम ज्योति संघ के तत्वाधान में किया गया है, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कार्यक्रम की शुरुआत की। मुख्य अतिथि द्वारा बाबा भीमराव अंबेडकर के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया गया।

बताते चलें कि ग्रामसभा जमुड़ा में  डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें सैयदराजा विधायक सुशील सिंह व बरहनी ब्लॉक प्रमुख महेंद्र सिंह व धानापुर ब्लाक प्रमुख अजय सिंह व जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि दीपू सिंह व अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए। विशिष्ट अतिथि के रूप में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा के रंजीत रावत भी मौजूद रहे।


 
इस मौके पर विधायक सुशील सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के बनाए गए संविधान के के निर्माता थे। जो एक गरीब परिवार से ताल्लुकात रखते थे। आज उनके द्वारा बनाया गया संविधान विश्व में सबसे मजबूत संविधान के रूप में जाना जाता है। 

इसके बाद विधायक ने ग्राम सभा क्षेत्र के विकास को भी गिनाया। साथ ही साथ उन्होंने ग्राम सभा  किए गए इंटरलॉकिंग कार्य का फीता काटकर उद्घाटन उद्घाटन किया। यह इंटरलॉकिंग निर्माण कार्य काशी के घर से रामसागर और बिट्टू के घर होते हुए नंदलाल के घर तक किया गया था।

 

कार्यक्रम में गांव के ग्राम प्रधान बबलू कुमार द्वारा अंबेडकर जयंती मनाने के लिए गांव में जमीन न होने के बात भी विधायक से की। वहीं विधायक ने आश्वासन दिया कि वह चाहते हैं कि आप जमीन उपलब्ध कराएं और हम गांव में डॉ भीमराव भीमराव अंबेडकर की भव्य मूर्ति बनवाएं। जिससे गांव का विकास हो सके।  

इस मौके पर गांव के सम्मानित व्यक्तियों में सम्मिलित रहे प्रभु राम, रामसागर राम, विरेंद्र राम ,धनंजय सिंह ,महेंद्र सिंह ,पंकज सिंह, पिंटूसिंह ,  संजय सिंह, विजय तिवारी चंदन सिंह बाबूलाल पासवान व अन्य गणमान्य लोग सम्मिलित रहे।