विधायक सुशील सिंह ने बांटा कंबल, किया कई नए कार्यों का शिलान्यास भी
 

चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा के पिपरी इलाके में पहुंचकर सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह ने गांव के लोगों को और गरीबों को कंबल बांटने का काम किया।
 

 विधायक ने इस गांव को दिए कई तोहफे

गरीबों को बांटे कंबल

चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा के पिपरी इलाके में पहुंचकर सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह ने गांव के लोगों को और गरीबों को कंबल बांटने का काम किया। इस दौरान मौके पर गरीबों के साथ-साथ विधाएं और असहाय, विकलांग भी मौजूद थे। मौके पर सुशील सिंह ने जिला पंचायत के कार्यों का शिलान्यास भी किया। 


आपको बता दें कि चुनाव की आचार संहिता लागू होने के पहले विधायक सुशील सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र के पिपरी गांव में विकास कार्यों के शिलान्यास के साथ जरूरतमंदों को कंबल वितरण करने का काम किया है, ताकि उन को ठंड से निजात दिलाई जा सके।

 इस मौके पर विधायक सुशील सिंह ने योगी और मोदी सरकार की योजनाओं का गुणगान करते हुए कहा कि देश की जनता और गरीबों की मदद की सोच रखने वाले भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर से 2022 के चुनाव में जीत दिलानी है।

 इस मौके पर मौजूद रहे लोग जिला पंचायत सदस्य मृत्युंजय सिंह दीपू, पवन सिंह, जनसेवक निधि खारवाल, आलोक राय, विवेक उपाध्याय, दीपक उपाध्याय इत्यादि कार्यकर्ता व गांव के सम्मानित लोग मौजूद रहे।