एक बार फिर सांसदजी के सारथी बने विधायक जी, आधे घंटे में निपटा सैयदराजा का प्रचार
 

आखिरी क्षणों में लोगों से अपील करने के लिए आए सांसद व कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने चुनाव प्रचार के लिए सैयदराजा में साढ़े पांच बजे के आसपास पहुंचे और उसके बाद ठीक 6 बजे चुनाव प्रचार खत्म करने की अपील करके वहां से ठीक 6 बजे वापस लौट गए।
 

सैयदराजा नगर पंचायत क्षेत्र में चुनाव प्रचार

केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने मांगा वोट

प्रचार का समय खत्म होने पर आधे रास्ते में बंद किया प्रचार

चंदौली जिले के नगर निकाय चुनाव में नामांकन की ही तरह आज प्रचार के आखिरी दिन सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय के सारथी बनकर एक बार फिर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने उनको सैयदराजा नगर पंचायत क्षेत्र में चुनाव प्रचार में आधे घंटे के लिए उतार दिया। हालांकि सांसद महोदय सैयदराजा में अधिक समय नहीं दे पाए , लेकिन वह चारों सीटें जीतने की बात कहकर सैयदराजा के भी प्रत्याशी को भी वोट देने की अपील कर गए।

आखिरी क्षणों में लोगों से अपील करने के लिए आए सांसद व कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने चुनाव प्रचार के लिए सैयदराजा में साढ़े पांच बजे के आसपास पहुंचे और उसके बाद ठीक 6 बजे चुनाव प्रचार खत्म करने की अपील करके वहां से ठीक 6 बजे वापस लौट गए। इस दौरान वह सैयदराजा रेलवे क्रॉसिंग से केवल कन्या इंटर कॉलेज तक का ही सफर तय कर पाए।

डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय को सैयदराजा नगर पंचायत क्षेत्र में बुलाकर मुगलसराय व चंदौली की ही तरह पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन सांसद जी ने केवल  भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रीता देवी के पक्ष में प्रचार के लिए केवल आधे घंटे का ही समय दिया। डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय को बुलाने का मकसद था कि ऐसे लोगों को भी भाजपा के साथ जोड़ा जा सके जो अभी तक खुलकर उनके समर्थन में नहीं आए थे।

 हालांकि सांसद डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने चुनाव प्रचार खत्म करने के बाद संवाददाता चंदौली समाचार से बातचीत में जिले की चारों सीट जीतने का दावा तो किया, लेकिन मतदाताओं से मिलकर सैयदराजा की नब्ज सही तरीके से टटोल नहीं पाए।