लगता है चेयरमैन साहब को नहीं काटते हैं मच्छर, टाउन एरिया में खराब पड़ी हैं सभी फांगिंग मशीनें

संचारी रोग नियंत्रण अभियान के तहत नगरों की सफाई कराई जानी है और मच्छरमार दवाओ का छिड़काव होना है। लेकिन नगर पंचायत में कहीं भी फागिंग नहीं की जा रही है।
 

पूरे नगर में पनप रहे मच्छर

नहीं कराई जा रही फांगिंग

मच्छरों ने किया है लोगों का जीना दुश्वार

खराब पड़ी हैं सभी फांगिंग मशीनें
 

चंदौली नगर में मच्छरों की तादाद इतनी ज्यादा बढ़ गई है की कुछ बताया नहीं जा सकता। उनकी वजह से लोग चैन से सो नहीं पा रहे हैं। वहीं ऐसा लगता है कि चंदौली के चेयरमैन साहब से मच्छरों से दोस्ती है और उनको मच्छर नहीं काटते हैं।

आपको बता दे कि नगर पंचायत कार्यालय परिसर में फागिंग मशीन धूल खा रही है। उसका उपयोग ही नहीं किया जा रहा है। सफाई भी ठीक से नहीं कराई जा रही है जबकि इन दिनों संक्रामक रोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार नगर पंचायत चंदौली में कुल 15 वार्ड हैं, जिनकी आबादी 40 हजार है। घरों से निकलने वाला गंदा पानी जगह-जगह नालियों के क्षतिग्रस्त होने के कारण जमा हो रहा है, जिनमें मच्छर पनप रहे हैं।। बीमारियों के फैलने का खतरा पैदा हो गया है। मच्छरों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई है कि लोग चैन से सो नहीं पा रहे हैं। शाम को भी मच्छर चैन से बैठने नहीं देते हैं।
आपको बता दें कि संचारी रोग नियंत्रण अभियान के तहत नगरों की सफाई कराई जानी है और मच्छरमार दवाओ का छिड़काव होना है। लेकिन नगर पंचायत में कहीं भी फागिंग नहीं की जा रही है। लाखों रुपए खर्च कर खरीदी गई फागिंग की मशीनें पंचायत कार्यालय में धूल खा रही हैं।
जानकारों का कहना है कि तमाम मशीनें पड़ी-पड़ी बेकार हो गई हैं। नगरवासियों की मांग है कि तत्काल मशीनों को ठीक कराकर फागिंग कराई जाए।

इस सम्बन्ध में सुनील यादव गुड्डू चंदौली नगर पंचायत अध्यक्ष का कहना है कि नगर पंचायत में फागिंग मशीन है । नगर वासियों की सुविधा के लिए इसे ठीक करा कर नगर में फागिंग कराई जाएगी।