पूर्व माध्यमिक विद्यालय सैयदराजा पर अभिभावक-अध्यापक बैठक 
 

चंदौली जिले के पूर्व माध्यमिक विद्यालय सैयदराजा पर अभिभावक-अध्यापक बैठक का आयोजन किया गया है। इस दौरान बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया।
 

स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन

 बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम किए पेश

बच्चों को दिए गए पुरस्कार

 

चंदौली जिले के पूर्व माध्यमिक विद्यालय सैयदराजा पर अभिभावक-अध्यापक बैठक का आयोजन किया गया है। इस दौरान बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया। वहीं अच्छा परफॉर्मेंस करने वाले बच्चों को पुरस्कृत भी किया गया।

 बताया जा रहा है कि पूर्व माध्यमिक विद्यालय सैयदराजा कल्याणपुर के प्रांगण में वार्षिकोत्सव के आयोजन के दौरान कई बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया। सरकार द्वारा भेजे गए एजेंडे पर अभिभावकों के साथ बैठक में चर्चा की गई तथा बच्चों की उपस्थिति के बारे में उनके अभिभावकों को बताया गया। साथ ही साथ प्रतिदिन बच्चों को स्कूल भेजने के लिए अभिभावकों को प्रेरित किया गया और कहा गया कि उनको हमेशा अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखनी चाहिए और उनके पढ़ाई लिखाई के बारे में भी पूछताछ करते रहनी चाहिए।

इस कार्यक्रम में सरस्वती वंदना कक्षा 6 की छात्रा शिखा यादव द्वारा प्रस्तुत किया गया। नेहा कुमारी और रिंकू के द्वारा स्वागत गीत गया। इसके साथ ही साथ कक्षा 6 की छात्रा निकहत, कक्षा 8 की छात्रा निर्जला, कक्षा 8 के छात्र सोनू पांडे और आशा ने भी गीत गाए।

 इस दौरान कार्यक्रम में ग्राम प्रधान गौतम तिवारी के द्वारा बच्चों को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में प्रधानाध्यापक अनिल कुमार पांडे, आरपी लालमणि यादव, शशि प्रभा, नवल कुमार सिंह, मंजूर अहमद, अंकित तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में सभासद प्रतिनिधि रचना अग्रवाल इत्यादि ने बैठक में प्रतिभाग किया।