PDA जनपंचायत का आयोजन, मुगलसराय विधानसभा के मधुपुर गांव में पहुंचे पूर्व सांसद

मुगलसराय विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चन्द्रशेखर यादव ने कहा कि भाजपा पूंजीपतियों का विकास कर रही है और किसान, नौजवान बदहाल है। सपा की सरकार में गरीबों के हितों के लिए जो योजनाएं शुरू की गई थी उसे बंद कर दिया गया।
 

मुगलसराय विधानसभा में आयोजन

मधुपुर गांव में पहुंचे पूर्व सांसद रामकिशुन

पूर्व प्रत्याशी चन्द्रशेखर यादव भी रहे मौजूद

सपा नेता बोले- सपा की जीत से ही आएगी खुशहाली

चंदौली जिले में आज समाजवादी पीडीए जनपंचायत का आयोजन मुगलसराय विधानसभा के मधुपुर गांव में किया गया। इस दौरान पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सिर्फ नारे नहीं बल्कि वादे पूरे करती है। लखनऊ के सारे विकास कार्य समाजवादी सरकार के हैं। बीजेपी सरकार ने केवल फीता काटने का काम किया है।
सपा नेता ने कहा कि आज पीडीए के हक अधिकारों को संकल्पित करने का काम समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव कर रहे है। हम सभी उनके संदेश और कामों को आपके बीच लाए है। उन्हीं विकास कार्यों और न्याय के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।


मुगलसराय विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चन्द्रशेखर यादव ने कहा कि भाजपा पूंजीपतियों का विकास कर रही है और किसान, नौजवान बदहाल है। सपा की सरकार में गरीबों के हितों के लिए जो योजनाएं शुरू की गई थी उसे बंद कर दिया गया। आने वाले लोकसभा के चुनाव में मतदाता झूठ और जुमले वाली भाजपा सरकार को करारा जबाब देंगे। सपा की जीत से ही खुशहाली और विकास का रास्ता निकलेगा। उन्होने उपस्थित लोगों का आवाहन किया कि वे सपा की नीति, कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाएं जिससे सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन का लक्ष्य पूरा हो।


हज कमेटी के पूर्व सदस्य हाजी परवेज़ अहमद जोखू ने कहा कि पीडीए की आबादी 100 में 85 प्रतिशत है। इसे जातियों में बांटकर और आपसी नफरत फैलाकर सत्ता के प्रतिष्ठानों से दूर करने का प्रयास सदियों से किया जा रहा है। भारतीय संविधान सबको बराबरी का हक देता है। संविधान को भाजपा से सख्त खतरा है। इसे समाजवादी पार्टी ही बचा सकती है।


इस दौरान मुसाफ़िर सिंह चौहान,नफ़ीस अहमद,चन्द्रभानु यादव,छोटू तिवारी,लल्लू बियार,अखिलेश्वर यादव,अरविंद पासवान,दिलीप पासवान, निरंजन कनौजिया, रामआशीष,राजू, वीरेन्द्र,मनीष, आशुतोष, अनिल, संदीप समेत सैकड़ों महिलायें, बुजुर्ग नौजवान मौजूद रहे।