सैयदराजा में डाला छठ पूजा की तैयारी शुरू, पोखरे की हुई साफ सफाई
 

चंदौली जिले के सैयदराजा नगर पंचायत स्थित तालाब पर चेयरमैन सैयदराजा के निर्देशानुसार साफ सफाई का कार्य जोर-शोर से शुरू हो गया है।
 

सैयदराजा में डाला छठ पूजा की तैयारी शुरू

पोखरे की हुई साफ सफाई

चंदौली जिले के सैयदराजा नगर पंचायत स्थित तालाब पर चेयरमैन सैयदराजा के निर्देशानुसार साफ सफाई का कार्य जोर-शोर से शुरू हो गया है। वही नगर पंचायत द्वारा इस कार्यों के लिए सफाई कर्मियों को लगाकर जोर शोर से घाटों को साफ कराने का कार्य हो रहा है ताकि कल से शुरू होने वाले व्रत को सकुशल संपन्न कराया जा सके ।


बताते चलें कि सैयदराजा भीम बाबा के मंदिर के पास स्थित पोखरे की नगर पंचायत के चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल एवं नगर पंचायत अध्यक्ष अधिकारी के द्वारा सफ़ाई कराए जाने का निर्देश जारी होने के बाद तालाब के सफाई अभियान में सफाई कर्मी जुड़ चुके हैं और इस पोखरे की सफाई के साथ ही साथ इत्यादि व्यवस्थाओं को पूर्ण कर नगर पंचायत के लोगों को छठ पूजा करने में किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसके लिए नगर प्रचार पंचायत सारी व्यवस्थाओं को पूर्ण करने में लग गया है ।


वही कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखने का प्रयास हो रहा है ताकि कम भीड़ भाड़ भीड़ हो और किसी प्रकार भी कोविड-19 को बढ़ावा न दिया जा सके।