पुलवामा में शहीद जवानों की याद में झांकी निकालकर दी गयी श्रद्धांजलि
 

पुलवामा आतंकी हमले में 14 फरवरी 2019 को हमारे सीआरपीएफ के 40 बहादुर जवान शहीद हो गए थे। इस दिन को याद कर आज भी भारतीयों की आंखें नम हो जाती हैं। इस घटना से पूरे देश में आक्रोश और निराशा फैल गई थी।
 

शहीद सैनिकों के यादें हमेशा रहेगी  जीवित

 पुलवामा अटैक की चौथी बरसी पर किया गया याद

कार्यक्रम में बोले पत्रकार धीरेंद्र सिंह शक्ति

चंदौली जिले के एलबीएस इंटरनेशनल स्कूल, वार्ड नंबर 5 लोकमान्य तिलक नगर, भैरवनाथ कॉलोनी में बच्चों ने पुलवामा शहीद जवानों की याद में झांकी निकालकर व विद्यालय परिवार की तरफ से श्रद्धांजलि सभा की और शहादों की याद में कार्यक्रम आयोजित किया। 

इस मौके पर इस मौके पर मुख्य अतिथि धीरेंद्र सिंह शक्ति, जिला महामंत्री राम मनोहर तिवारी, सकलडीहा तहसील के अध्यक्ष संजय प्रताप सिंह, इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाचार्या सारिका सिंह तथा विद्यालय परिवार की तरफ से  शहीदों के तैल्यचित्र पर पुष्प अर्पित कर उनको भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई की।

इस मौके पर मुख्य अतिथि धीरेंद्र सिंह शक्ति ने कहा कि भारत मंगलवार 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले की चौथी बरसी मना रहा है। पुलवामा आतंकी हमले में 14 फरवरी 2019 को हमारे सीआरपीएफ के 40 बहादुर जवान शहीद हो गए थे। इस दिन को याद कर आज भी भारतीयों की आंखें नम हो जाती हैं। इस घटना से पूरे देश में आक्रोश और निराशा फैल गई थी। भारत पुलवामा हमले की बरसी के दिन 14 फरवरी के उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन पर उन वीर शहीदों को याद करता है, जिन्होंने दुनिया के सबसे बुरे आतंकी हमलों में देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। 

इस मौके पर भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम किया गया। छात्रों ने सैनिकों की याद में देश भक्ति गीत व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर वहां मौजूद अतिथियों का मन मोह लिया। मंच का संचालन राजकुमार ने किया।