आप ही देख लो साहब, इन पथरीले रास्तों से कैसे वोट देने जाएंगे लोग
​​​​​​​

चंदौली जिले में जिला प्रशासन का प्रयास है कि मतदान स्थल तक जाने में मतदाताओं को किसी तरह की दिक्कत न हो। वहीं मार्ग निर्माण करने वाले पीडब्लूडी के ठेकेदार अपनी मनमानी पर उतारू हैं।
 

गिट्टियों पर विकास को गाली देते जाएंगे वोट देने

गांव में सड़क बनाने का काम पेंडिंग

अधिशासी अभियंता दे रहे हैं अलग तरीके की दलील

 

चंदौली जिले में जिला प्रशासन का प्रयास है कि मतदान स्थल तक जाने में मतदाताओं को किसी तरह की दिक्कत न हो। वहीं मार्ग निर्माण करने वाले पीडब्लूडी के ठेकेदार अपनी मनमानी पर उतारू हैं। इसीलिए इस्लामपुर डिग्घी गांव में नहर पुलिया से लेकर डीह बाबा तक 210 मीटर मार्ग पर गिट्टी डालकर छोड़ दिया गया है। आरोप है कि शिकायत के बावजूद आज तक पक्की सड़क का निर्माण नहीं हो सका है। इसे लेकर लोगों में आक्रोश है और लोग कह रहे हैं कि चुनाव के दिन बूथ पर कैसे जाएं।

आपको बता दें कि जनवरी से ग्रामीण गिट्टियों से होकर आवाजाही कर रहे हैं। ऐसे में वाहन सवार के साथ ही राहगीर आए दिन दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। जबकि इसी मार्ग से होकर मतदाता इस्लामपुर डिग्घी गांव के केंद्र पर मतदान को पहुंचेंगे। इस मामले को लेकर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री शमसुद्दीन एडवोकेट ने पत्रक के माध्यम से जिलाधिकारी को समस्या से अवगत कराया है।

बताते चलें कि मार्ग पर वर्षों पूर्व खड़ंजा बिछाया गया था।, जो समय के साथ जगह-जगह से उखड़ गए थे। इस कारण लोगों को आवागमन करने में दिक्कत होती भी। विधायक निधि से चकरोड का निर्माण कार्य शुरू करवाया गया। लोगों को लगा कि अब आवागमन में दिक्कत नहीं होगी, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है।

इस संबंध में लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता राजेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं था। अवर अभियंता को मौके पर भेजकर जांच कराई जाएगी। लापरवाही सामने आने पर संबंधित के विरुद्ध कार्रवाई होगी।