कबीर मेमोरियल ट्रस्ट के राजन ने  वृद्धा आश्रम में मनायी शादी की सालगिरह, दिया एक संदेश

इस मौके पर राजन गुप्ता ने आश्रम में रह रहे लोगों के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली और समाज के युवाओं को संदेश दिया कि वृद्धावस्था के समय कोई अपने बुजुर्ग माता-पिता को घर से बाहर न निकाले।
 

शादी की सालगिरह पर युवाओं को दिया संदेश

अपने माता-पिता को बुजुर्ग अवस्था में न छोड़ें अकेला

कल आपकी भी आ सकती है बारी

चंदौली स्थित वृद्धा आश्रम में निवास करने वाले माता-पिता तुल्य वृद्ध जनों के बीच बुधवार को स्वामी कबीर मेमोरियल ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष व समाज सेवी राजन कुमार गुप्ता एवं उनकी धर्मपत्नी किरन गुप्ता ने अपनी शादी का 27वां सालगिरह केक काटकर मनाया।

 इस अवसर पर आश्रम में रहने वाले सभी वृद्धजनों को उपहार भेंट किए गए तथा वृद्ध जनों के बीच भोजन भी कराए गए। इस मौके पर राजन गुप्ता ने आश्रम में रह रहे लोगों के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली और समाज के युवाओं को संदेश दिया कि वृद्धावस्था के समय कोई अपने बुजुर्ग माता-पिता को घर से बाहर न निकाले,  क्योंकि उनके माता-पिता इस वक्त बुजुर्ग है, कल आप भी जब बुजुर्ग होंगे। आपके बच्चे भी इसी तरह व्यवहार करेंगे जो बेहद ही गलत संदेश हमारे समाज को जाएगा।

आश्रम के  प्रबंधक आकाश यादव ने कहा कि आश्रम में रहने वाले वृद्धजनों को माता-पिता के समान माना जाता है। जिले के लोगों से अपील है कि वे भी इसी प्रकार शादी की सालगिरह, जन्मदिन आदि के अवसर पर आश्रम में आकर वृद्धजनों के साथ खुशियां बांटें, ताकि वृद्धजनों को अपने बच्चों की कमी महसूस न हो।

इसके अलावा पर्व त्योहारों में भी आश्रम में समाज के कई समाजसेवी खुशियां बांटने आते हैं। जिसे देखकर वृद्धजनों के चेहरे पर खुशी झलक उठती है। इस अवसर पर अनिल तिवारी, राजेशदत्त मिश्रा, अंजनी कुमार चौबे, रमाशंकर गुप्ता,आयुष गुप्ता, निधि गुप्ता, अभय कुमार, सहित आदि लोग उपस्थित रहे।