राकेश उपाध्याय की पंखे से लटकी मिली लाश, मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चा
​​​​​​​

चंदौली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर गांव में एक व्यक्ति की परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उसके घर में पंखे से लटकती हुई उसकी लाश मिली है
 

 मौके पर पहुंची चंदौली कोतवाली पुलिस

सभी पहलुओं पर कर रही है जांच

 लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा 

 

चंदौली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर गांव में एक व्यक्ति की परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उसके घर में पंखे से लटकती हुई उसकी लाश मिली है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हर पहलू पर अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

 
 स्थानीय लोगों की जानकारी के हिसाब से बताया जा रहा है कि माधोपुर गांव निवासी राकेश उपाध्याय की होली के दिन घर में पंखे से लटकी हुई लाश मिली तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। राकेश उपाध्याय सिंचाई विभाग में तैनात थे। सोमवार को सुबह  उनकी लाश उनके घर के पंखे में लटकी हुई मिली। अभी तक इनके मौत के कारणों का पता नहीं चला कि हत्या है आत्महत्या।

 घर के अंदर लटकी हुई लाश मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मौत के कारणों को पता करने में जुट गई। वही राकेश उपाध्याय के चाल चलन और व्यवहार के बारे में भी पुलिस के द्वारा आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।


 गांव के लोगों ने बताया कि राकेश उपाध्याय के दो लड़के हैं। इनकी उम्र लगभग 58 साल के आसपास होगी। कुछ देर पहले तक गांव और आसपास के इलाके में टहलते देखे जाने वाले राकेश उपाध्याय को अचानक पंखे से लटकने की सूचना पर आसपास के लोग सन्न रह गए।होली के दिन पंखे से लटकती लाश मिलने पर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं। जिनके कारणों का पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है।

 इस संबंध में सदर कोतवाली प्रभारी गगन राज सिंह ने बताया कि राकेश उपाध्याय की मौत की खबर और पंखे से लटकती लाश मिली है।   अभी भी मामला संदिग्ध लग रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा।