बिना नंबर प्लेट की पिकअप से बिहार जा रही थी शराब, 22 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की सैयदराजा पुलिस ने सोमवार को चेकिंग के दौरान सोहदावर मोड़ के पास बिना नंबर प्लेट के पिकअप से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही 22 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी। पुलिस को चेकिंग करता देख पिकअप का चालक व उसमें सवार तस्कर वाहन को कुछ दूर खड़ा कर भाग निकले। फिलहाल पुलिस
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की सैयदराजा पुलिस ने सोमवार को चेकिंग के दौरान सोहदावर मोड़ के पास बिना नंबर प्लेट के पिकअप से तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही 22 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी। पुलिस को चेकिंग करता देख पिकअप का चालक व उसमें सवार तस्कर वाहन को कुछ दूर खड़ा कर भाग निकले। फिलहाल पुलिस शराब जब्त कर तस्करों की तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय के नेतृत्व में थाने केएसआई शैलेंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ वाहनों की जांच-पड़ताल कर रहे थे। उसी समय पुलिस टीम को सूचना मिली की कुछ तस्कर वाराणसी की ओर से बिना नंबर प्लेट लगे पिकअप से शराब लेकर बिहार जाने वाले हैं। सूचना मिलते ही पुुलिस सोहदवार मोड़ के पास पिकअप के आने का इंतजार करने लगे।

कुछ देर बाद पुलिस को बिना नंबर प्लेट लगा एक पिकअप आता दिखा। पुलिस टीम को चेकिंग करता देख पिकअप को कुछ दूर पहले ही खडा दिया। इसके बाद पिकअप का चालक व उसमें सवार तस्कर वाहन से कूदकर भाग निकले। पुलिस टीम के पिकअप की तलाशी लिए जाने पर उसमें 22 पेटी (528 शीशी) अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

पुलिस के अनुसार बरामद शराब की अनुमानित कीमत एक लाख 70 हजार रुपये है। पुलिस बरामद शराब व वाहन को कब्जे में कर थाने लाकर कार्रवाई में जुट गई है।