सैयदराजा नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए रूबी व श्वेता गुप्ता ने किया नामांकन
 

निर्दल प्रत्याशी के रूप में रूबी गुप्ता अपने 16 दिन के नवजात बच्चे को लेकर पति के साथ पर्चा भरने के लिए आ गयीं थी।  उन्होंने यह भी बताया कि विकास के मुद्दे पर वह सैयदराजा से अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने के लिए यहां आई हैं।
 

16 दिन के बच्चे को लेकर नामांकन करने पहुंची रूबी

दोनों महिलाओं ने किया निर्दलीय नामांकन

पार्टी के उम्मीदवारों में वेट एंड वॉच की स्थिति

 

चंदौली जिले के सैयदराजा नगर पंचायत चुनाव के अध्यक्ष पद के लिए अब तक 16 उम्मीदवारों द्वारा पर्चा खरीदा है, जिसमें आज तक कुल 3 उम्मीदवारों ने पर्चा भरा है। तीनों उम्मीदवारों ने निर्दल प्रत्याशी  के तौर पर ताल ठोंकते हुए जोर आजमाइश करने की तैयारी की है। कल एक और आज दो निर्दलीय उम्मीदवार द्वारा नामांकन किये जाने से सैयदराजा के चेयरमैन पद के लिए 3 दावेदार मैदान में आ गए हैं।

 

बता दें कि सैयदराजा नगर पंचायत के चुनाव को लेकर राजनीति गर्म हो गयी है। अब तक अध्यक्ष पद के लिए कुल 16 उम्मीदवारों द्वारा 33 सेट पर्चे खरीदे गए हैं, जबकि अब तक 3 उम्मीदवारों द्वारा अपने पर्चे दाखिल किए गए हैं।

सैयदराजा के लिए सबसे पहला पर्चा दाखिल करने का काम शुक्रवार को इसरत परवीन ने किया है।  वहीं आज दो उम्मीदवारों द्वारा परीक्षा दाखिल करते हुए नामांकन प्रक्रिया को तेज किया। इस दौरान श्वेता गुप्ता और रूबी गुप्ता ने अपने-अपने पर्चे दाखिल करते हुए चुनाव लड़ने का ऐलान किया।

वहीं आपको बता दें कि निर्दल प्रत्याशी के रूप में रूबी गुप्ता अपने 16 दिन के नवजात बच्चे को लेकर पति के साथ पर्चा भरने के लिए आ गयीं थी।  उन्होंने यह भी बताया कि विकास के मुद्दे पर वह सैयदराजा से अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने के लिए यहां आई हैं।

वहीं दूसरे उम्मीदवार के रूप में श्वेता गुप्ता ने पति के साथ नामांकन स्थल पर जाकर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अध्यक्ष पद के लिए अपना पर्चा दाखिल किया।