सैयदराजा थाने का कायाकल्प करवा रहे हैं इंस्पेक्टर सत्यनारायण मिश्रा, 26 जनवरी तक हो जाएगा अपडेट
 

कहा जा रहा है कि सैयदराजा थाने के प्रभारी सत्यनारायण मिश्रा एवं उनकी टीम के दीवान व दरोगा मिलकर इस कार्य को करवा रहे हैं, ताकि थाना परिसर को एक नया लुक दिया जा सके।
 
 



थाने के कार्यों को लेकर हो रही है चर्चाएं

सोशल मीडिया में हो रही काम की तारीफ

एसपी के निर्देश का दिख रहा है असर

सामूहिक प्रयास से बदल रही है थाने की रौनक

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना इस समय सोशल मीडिया में चर्चा में बना हुआ है। चर्चाओं को देखें तो कार्यों लेकर जिले में बड़ी जोर-शोर पर चल रही है ।

वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार द्वारा कानून व्यवस्था को बनाए रखने  तथा अपराधियों पर नकेल कसने के लिए  नित्य नए निर्देश और आदेश जारी किए जा रहे हैं । जिसके कारण आईजी ने पुलिस अधीक्षक के अच्छे कार्यों की सराहना भी की और इन कार्यों के कारण जनपद के पुलिस व्यवस्था की एक छवि निखर कर सामने आ रही है।

बता दें कि सैयदराजा थाने की चर्चाएं पुलिस विभाग में अपने कार्यों को लेकर एक अलग ही नजीर पेश की है। आप खुद देख सकते हैं कि सैयदराजा थाने परिसर में कई वर्षों से पकड़ी गई गाड़ियों को नौबतपुर बॉर्डर पर बेहतरीन यार्ड बनाकर गाड़ियों को वहां रखा जा रहा है और इसके साथ ही थाने को सुसज्जित करने की कोशिश की जा रही है। थाने में सिपाहियों की फिटनेस के लिए बैडमिंटन कोर्ट तथा वॉलीबॉल फील्ड बना दी गयी है, जिससे थाने के सिपाही खेलकूद व मनोरंजन करके खुद को फिट रख सकेंगे।

कहा जा रहा है कि सैयदराजा थाने के प्रभारी सत्यनारायण मिश्रा एवं उनकी टीम के दीवान व दरोगा मिलकर इस कार्य को करवा रहे हैं, ताकि थाना परिसर को एक नया लुक दिया जा सके। इसके कारण अब सैयदराजा थाने का एक अलग ही लुक दिख रहा है।

 वहीं पुलिस अधीक्षक द्वारा इस कार्यों का निरीक्षण भी किया गया और इसके कायाकल्प के लिए मातहतों को निर्देश भी जारी किया था। पुलिस अधीक्षक द्वारा थाने परिसर को साफ सुथरा रखने के लिए अभियान चलाकर 26 जनवरी तक सुसज्जित करने का निर्देश भी जारी किया गया है, ताकि जनपद के सभी थाने गणतंत्र दिवस पर साफ-सुथरे हालत में दिखें।