रेलवे क्रासिंग पर रेलवे ओवर ब्रिज के काम में लगे मजदूर को लगा करेंट, वाराणसी रेफर

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के लोकमनपुर में रेलवे क्रासिंग पर रेलवे ओवर ब्रिज (आरओबी) का निर्माण कराया जा रहा है। शुक्रवार को निर्माण कार्य के दौरान एक मजदूर बिजली के तार की चपेट में आ गया। इससे वह गंभीर रुप से झुलस गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन हालत
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

 चंदौली जिले के लोकमनपुर में रेलवे क्रासिंग पर रेलवे ओवर ब्रिज (आरओबी) का निर्माण कराया जा रहा है। शुक्रवार को निर्माण कार्य के दौरान एक मजदूर बिजली के तार की चपेट में आ गया। इससे वह गंभीर रुप से झुलस गया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया।

कार्यदायी संस्था सैयदराजा के जमानिया मार्ग स्थित रेलवे गेट पर ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य करा रही है। इसमें बिहार प्रांत के मधेपुरा जिले के रामउह गांव निवासी सलमान (20) मजदूरी का काम करता है। निर्माणाधीन पुल के ऊपर से बिजली का तार गुजर रहा है। शुक्रवार को निर्माण कार्य के दौरान सलमान हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया।

मजदूर के तार की चपेट में आने से वहां अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद मजदूरों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल के डा. संजय कुमार ने सलमान का प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया।