सपा के नेताओं ने अपर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, उपचुनाव में धांधली की शिकायत
 

कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल पार्टी के निवर्तमान जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर और विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचा। वहां पर पार्टी के नेताओं ने अपर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा को ज्ञापन सौंपा।
 

जिला कार्यालय पर समाजवादी पार्टी की मीटिंग

डिंपल यादव की जीत पर खुशी

रामपुर विधानसभा के उपचुनाव में गड़बड़ी की शिकायत

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ समाजवादी पार्टी के विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव ने एक बैठक की और बैठक में मैनपुरी में मिली समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी डिंपल यादव की जीत पर खुशी व्यक्त की गई तथा रामपुर विधानसभा के उपचुनाव में सरकार के द्वारा की गई धांधली एवं मतदाताओं को वोट से वंचित रखने के कारण पार्टी ने विरोध व्यक्त किया।

 साथ ही साथ बैठक के बाद पार्टी कार्यालय से कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल पार्टी के निवर्तमान जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर और विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचा। वहां पर पार्टी के नेताओं ने अपर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा को ज्ञापन सौंपा।

 

 समाजवादी पार्टी के नेताओं ने महामहिम राष्ट्रपति महोदया के नाम से संबोधित ज्ञापन में चुनाव के दौरान सरकार के द्वारा की गई ज्यादतियों का जिक्र था और उसमें रामपुर विधानसभा के उपचुनाव में की गई धांधली व मतदाताओं को वोट से वंचित रखने की शिकायत की गई थी।