सपा प्रदेश अध्यक्ष का दावा, नाराज नहीं हैं पूर्व सांसद रामकिशुन, कर रहे हैं दूसरी लोक सभा में पार्टी का प्रचार
 

चंदौली जिले के जिला सपा कार्यालय पर सपा की प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल द्वारा पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी को संबोधित कर अपने प्रत्याशी की पक्ष में अधिक से अधिक वोट करने का आग्रह किया ।
 

चंदौली में बोले - सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल

भाजपा के बड़े इंजन की टंकी तेल लीक

उपमुख्यमंत्री को बोलने का मुंह नहीं

जो केशव प्रसाद जब अपनी सीट नहीं बचा सके

वो दूसरे की जीत का कैसे कर सकते दावा

 

चंदौली जिले के जिला सपा कार्यालय पर सपा की प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल द्वारा पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी को संबोधित कर अपने प्रत्याशी की पक्ष में अधिक से अधिक वोट करने का आग्रह किया । साथ ही साथ इस बात का ऐलान किया कि समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी चंदौली जिले में मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहा है, उसे सभी लोगों को एकजुट होकर इस जीत दिलानी है।


 समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने  विपक्ष पर तीखी प्रक्रिया करते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को बताया कि यह पिछड़े समाज की पिछड़े नेता के रूप में ही जीवन यापन करना चाहते हैं, क्योंकि जब इन्होंने अपनी ही सीट नहीं बचा पाए तो यह क्या किसी का नेतृत्व कर सकते हैं। दूसरे के सीटों पर जाकर सरकार बनाने का दावा पेश कर रहे हैं लेकिन उनको अपनी सीट बचाने के लाले पड़ गए थे।

वहीं उन्होंने केशव प्रसाद मौर्या के बयान का खंडन करते हुए कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी समाप्त पार्टी नहीं होगी, बल्कि बड़े इंजन के तेल वाली टंकी को जनता ने लीक कर दिया है, जो की 4 तारीख को इसका पता चल जाएगा और इंडिया गठबंधन इस बार मजबूती से चुनाव लड़कर देश में सरकार बनाने जा रहा है।
 


वहीं उन्होंने यह भी कहा कि चंदौली का प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह हमारा बहुत ही मजबूती से चुनाव लड़ रहा है और इंडिया गठबंधन के सभी दल प्रत्याशी को पूरा समर्थन दे रहे हैं। वहीं प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व सांसद राम किशुन यादव को पार्टी में नहीं दिखे जाने पर उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में यह चुनाव चल रहा है, जिसमें पूर्व सांसद राम किशुन यादव अन्य जगहों पर प्रचार कर रहे हैं और पार्टी में किसी तरह का मतभेद नहीं है।

आप देख सकते हैं कि पाल समाज उन्होंने यह भी कहा कि आप देख सकते हैं कि पाल समाज किस तरह इस समय गठबंधन के साथ अपने प्रत्याशी को जीतने के लिए इतने बड़े हम में इकट्ठा हुआ है और आने वाले 1 जून को पूर्वांचल के इन सीटों पर जिस तरह मतदान होगा उसमें कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी के इंजन की टंकी लीककर उन्हें वापस भेजने का काम किया जाएगा। 

इस दौरान सपा जिला अध्यक्ष सतनारायण राजभर, सपा लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह, मुगलसराय विधानसभा प्रत्याशी चंद्रशेखर यादव सहित अन्य जन व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।