संजय सिंह होंगे ओवैसी की पार्टी के चेयरमैन कंडीडेट, चंदौली सीट पर करेंगे नामांकन
 

 पार्टी के प्रदेश महासचिव और प्रवक्ता डॉ पवन राव अंबेडकर के अनुसार पूर्व प्रधान संजय सिंह ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चंदौली नगर पंचायत सीट से पार्टी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार होंगे।
 

बिछियां के पूर्व प्रधान संजय सिंह को टिकट

AIMIM के टिकट पर करेंगे नामांकन

 चंदौली नगर पंचायत सीट पर करेंगे नामांकन


हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल-मुस्लिमीन नगर पंचायत की सीटों के साथ-साथ नगर पालिका अध्यक्ष पद के कई सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार रही है। इसी के तहत चंदौली जिले में भी पार्टी ने कुछ उम्मीदवार उतार कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश की है। इसके लिए पार्टी की प्रदेश इकाई की ओर से प्रत्याशियों की घोषणा करते हुए सूची जारी कर दी गई है।

चंदौली जिले की नगर पंचायत सीट पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के कैंडिडेट के रूप में संजय सिंह नगर पंचायत अध्यक्ष के पद का चुनाव लड़ेंगे। पार्टी की ओर से पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका परिषद मुगलसराय के 3 वार्डों के प्रत्याशियों के साथ-साथ चंदौली नगर पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी की घोषणा की गई है।

 पार्टी के प्रदेश महासचिव और प्रवक्ता डॉ पवन राव अंबेडकर के अनुसार पूर्व प्रधान संजय सिंह ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चंदौली नगर पंचायत सीट से पार्टी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार होंगे। वहीं पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका मुगलसराय के वार्ड नंबर 10 में अर्श रजा अंसारी, वार्ड नंबर 14 में इम्तियाज अहमद और वार्ड नंबर 30 गुफरान अहमद को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है। सभी लोग पार्टी के ओर से लिस्ट जारी होने के बाद सोमवार को अपना अपना नामांकन करेंगे।