भाजपा ने सतीश कुमार मिश्रा को बनाया सह मीडिया प्रभारी, लोकसभा चुनाव में देखेंगे काम
 

चंदौली जिले के भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के द्वारा लोकसभा चुनाव को देखते हुए सतीश कुमार मिश्रा को सह  मीडिया प्रभारी बनाया गया है।
 

 भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के द्वारा की दी गयी जिम्मेदारी

सांसद महेन्द्र नाथ पांडेय ने दी बधाई

मीडियो से तालमेल कर खबरों का करेंगे आदान-प्रदान

 

चंदौली जिले के भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के द्वारा लोकसभा चुनाव को देखते हुए सतीश कुमार मिश्रा को सह  मीडिया प्रभारी बनाया गया है। इसकी सूचना मिलते ही भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा एवं जनपद के कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला।


 
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के सदस्य को सह मीडिया प्रभारी बनाए जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश देखने को मिल रहा है।

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि सतीश कुमार मिश्रा को  सह मीडिया प्रभारी इसलिए बनाया गया है, ताकि आने वाले लोकसभा चुनाव में मीडिया के दायित्व का अच्छी तरह निर्वहन किया जा सके।


 
वहीं इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जिले के सांसद तथा भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र पांडेय ने इस नए दायित्व मिलने पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए संगठन को आगे बढ़ाने के लिए सहयोग प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि ऐसे ही कार्यकर्ताओं द्वारा अच्छे कार्य किए जाएं तो भारतीय जनता पार्टी उनके उत्साह वर्धन के लिए नए दायित्व देकर उन्हें संगठन के मजबूत करने के साथ-साथ उनके दायित्वों को निभाने का एक मौका भी देने का कार्य करती है।