कचहरी में सपा के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह का वकीलों ने किया जोरदार स्वागत  

वीरेंद्र सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव द्वारा अधिवक्ताओं को हमेशा सम्मान दिया जाता रहा है और हम इस पद चिन्ह पर आगे चल रहे हैं।
 

कचहरी में वीरेंद्र सिंह ने किया जनसंपर्क

दिया डिजिटल लाइब्रेरी और सुविधाएं बढ़ाने का आश्वासन

बार एसोसिएशन ने माल्यार्पण करके बढ़ाया हौसला

अधिवक्ताओं से मांगा सहयोग

चंदौली जिले में जैसे-जैसे लोकसभा का चुनाव नजदीक आता जा रहा है। वैसे-वैसे प्रत्याशियों की गर्म जोशी बढ़ती जा रही है। कुछ ऐसा ही नजारा आज चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय पर स्थित कचहरी परिसर में तब देखने को मिला, जब वहां इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी समाजवादी पार्टी के नेता वीरेंद्र सिंह जनसंपर्क के लिए पहुंचे तो  वहां पर अधिवक्ताओं ने उनका ना सिर्फ गर्मजोशी से स्वागत किया, बल्कि बार एसोसिएशन के द्वारा माल्यार्पण करके उनके पक्ष में जमकर नारेबाजी की गई।

 बताया जा रहा है कि चंदौली लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रहे वीरेंद्र सिंह ने जब कचहरी परिसर में जनसंपर्क किया और अपने लिए वोट मांगना शुरू किया तो उन्होंने कचहरी का ताजा हालात पर दुख व्यक्त किया और इस बात का अधिवक्ताओं के बीच आश्वासन दिया कि अगर वह चुनाव जीत जाते हैं तो सबसे पहले अधिवक्ता भाइयों के लिए डिजिटल लाइब्रेरी का निर्माण करेंगे और कचहरी परिसर के इंफ्रास्ट्रक्चर को दुरुस्त करने का काम करेंगे।

 अधिवक्ताओं के लिए पहले ही मुलाकात में दिल खोलकर आश्वासन देने वाले समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में अधिवक्ता समाज उत्साहित दिखे और उनके आश्वासन सुनकर अधिवक्ताओं का जोश और भी दोगुना हो गया।

 इस मौके पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव द्वारा अधिवक्ताओं को हमेशा सम्मान दिया जाता रहा है और हम इस पद चिन्ह पर आगे चल रहे हैं। यदि अधिवक्ताओं ने उनका समर्थन किया और जनता का आशीर्वाद मिला तो आने वाले कुछ महीनों में यहां के अधिवक्ताओं की सारी समस्याएं दूर हो जाएंगी और यहां पर बेहतर सुविधाएं बहाल करने की पूरी कोशिश की जाएगी।