सपा नेता की धमकी के बाद देर रात तक चली बिजली देने की कवायद, रात में ही आ गयी बिजली
 

जबकि अपने घर पर बिजली दिलवाने वाले अफसरों व पुलिस के लोगों को सपा नेता ने धन्यवाद देते हुए कहा कि उनकी बात का संज्ञान लेकर पुलिस व एसडीएम की तत्परता से इलाके में बिजली आ गयी।
 

सपा नेता ने प्रशासन को दी बधाई

उत्तरी बाजार की बिजली चालू कराने की मांग

नहीं तो स्टेशन पर शुरू होगा धरना

 

चंदौली जिले के सैयदराजा क्षेत्र में बिजली ना मिलने के कारण 3 दिन से परेशान क्षेत्रवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।  जिस पर सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू द्वारा रविवार को रेल रोकने का ऐलान किया गया था। सोशल मीडिया पर वीडियो डालने के बाद जिला प्रशासन तत्परता से रात्रि में ही बिजली प्रोवाइड कराने में जुट गया, जिससे फिलहाल सैयदराजा के पूर्व विधायक ने स्टेशन की बिजली काटने का ऐलान रोक दिया है, लेकिन उत्तरी बाजार में अभी तक बिजली न मिलने के कारण लोगों की परेशानी को देखकर नया ऐलान किया है।

पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि उत्तरी बाजार के लोगों को अगर दोपहर तक बिजली न मिली तो दोपहर बाद धरना शुरू किया जा सकता है। जबकि अपने घर पर बिजली दिलवाने वाले अफसरों व पुलिस के लोगों को सपा नेता ने धन्यवाद देते हुए कहा कि उनकी बात का संज्ञान लेकर पुलिस व एसडीएम की तत्परता से इलाके में बिजली आ गयी।

बता दें कि बिजलीकर्मियों की 3 दिनों से चल रही हड़ताल के कारण क्षेत्रवासी बिजली की समस्या के साथ-साथ पानी की समस्या से जूझ रहे थे। तभी सैयदराजा के पूर्व विधायक द्वारा शनिवार की रात्रि को एक वीडियो जारी कर जिला प्रशासन को चुनौती दी गयी थी, जिस पर रात भर प्रशासन के लोग एक्टिव रहे।  

 

 सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि अभी सैयदराजा के भाजपा के नगर पंचायत चेयरमैन के घर बिजली नहीं आयी है और उत्तरी बाजार को अगर दोपहर तक बिजली न मिली तो स्टेशन पर धरने के लिए सपा के नेता बाध्य होंगे।