डिग्री कॉलेज में  मतदाता जागरूकता अभियान, प्रिंसिपल बोले- पहले मतदान फिर करें जलपान
 

 तत्पश्चात् महाविद्यालय के सभागार में विद्यार्थियों से मतदान जागरूकता हेतु प्रतियोगिता स्लोगन, पोस्टर प्रतियोगिता, रंगोली प्रतियोगिता में भी  पूरे उमंग और उल्लास से भाग लिया।
 

भारत निर्वाचन आयोग का स्वीप कार्यक्रम

छात्र-छात्राओं के बीच कई प्रतियोगिताएं

नुक्कड़ नाटक करके मतदान की अपील

भारत निर्वाचन आयोग के द्वारा स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत आज पंडित कमलापति महाविद्यालय में मतदाता जागरूकता हेतु विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया,  जिसमें छात्र-छात्राओं के द्वारा बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया।

इसके लिए महाविद्यालय में प्रतियोगिता का प्रारंभ प्रातः 10:00 बजे से शुरू हो गया, जिसमें सर्वप्रथम मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन प्रो. पंकज कुमार झा ने हरी झंडी दिखाकर रैली  को रवाना किया। रैली में साथ में चल रहे सैकड़ों छात्र-छात्राओं के द्वारा बड़े जोर से मतदाता जागरूकता स्लोगन के नारों से प्रांगण गूंज उठा। 'पहले  मतदान फिर जलपान' आदि अनेक स्लोगन को बोलते हुए मतदाता जागरूकता अभियान को पूरा करने की कोशिश की। इसमें सभी छात्र-छात्राओं का पूरा सहयोग प्राप्त हुआ।

 तत्पश्चात् महाविद्यालय के सभागार में विद्यार्थियों से मतदान जागरूकता हेतु प्रतियोगिता स्लोगन, पोस्टर प्रतियोगिता, रंगोली प्रतियोगिता में भी  पूरे उमंग और उल्लास से भाग लिया। प्रतियोगिता संपन्न होने के बाद अंत में बीए तृतीय वर्ष के छात्राओं ने एक नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत किया।  आओ चलो मतदान करें की थीम पर नुक्कड़ नाटक करके लोगों का मनोरंजन किया।

 कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ पंकज कुमार झा ने की। इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी  अध्यापक  डॉ संगीता, डॉ पवन गुप्ता, डॉ अरविंद कुमार, अमित कुमार, रविकांत भारद्वाज मौजूद रहे।