दुर्गा संस्कृत महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को प्रभारी मंत्री ने बांटे टैबलेट
 

इस दौरान  श्री दुर्गा संस्कृत महाविद्यालय के छात्र छात्राओं के साथ मां मंशा देवी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के  छात्र छात्राओं को टैबलेट वितरित करने का कार्य किया गया।
 

जिलाधिकारी कार्यालय में टैबलेट वितरण कार्यक्रम

दुर्गा संस्कृत महाविद्यालय छात्र-छात्राओं को टैबलेट वितरित

 प्रभारी मंत्री ने टैबलेट देकर बढ़ाया हौसला

चंदौली जिले के जिलाधिकारी के कार्यालय के सभागार में आयोजित टैबलेट वितरण के कार्यक्रम में शनिवार को  जिले के प्रभारी मंत्री संजीव कुमार गौड़ द्वारा सैयदराजा के श्री दुर्गा संस्कृत महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं को टैबलेट वितरित किया गया ।

बता दें कि सैयदराजा क्षेत्र के अति प्राचीन श्री दुर्गा संस्कृत महाविद्यालय के परास्नातक के छात्रों को जनपद के प्रभारी मंत्री संजीव कुमार गौड़ द्वारा जिले में समीक्षा बैठक के दौरान पढ़ने वाले अन्य छात्र-छात्राओं के साथ टैबलेट वितरण का कार्य किया गया।

इस दौरान  श्री दुर्गा संस्कृत महाविद्यालय के छात्र छात्राओं के साथ मां मंशा देवी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के  छात्र छात्राओं को टैबलेट वितरित करने का कार्य किया गया, क्योंकि सरकार की मंशा के अनुरूप परास्नातक के छात्रों को टैबलेट वितरित करने का ऐलान सरकार के द्वारा किया गया था। 
 महाविद्यालय में अध्ययनरत स्नातक के छात्र छात्राओं को टैबलेट मिलने पर जनपद के जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे  तथा पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल सहित जनपद के सभी अधिकारियों की मौजूदगी में टेबलेट वितरित किया गया।

इस दौरान विद्यालय के प्राचार्य बंशीधर द्विवेदी एवं अध्यापिका ज्योति पांडेय सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।