बालू लदी ट्रक पुलिया पर धंसी, पूरे दिन परेशान रहे लोग

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के अलीनगर थाना के सदलपुरा गांव के समीप रविवार को चंदौली कैली मार्ग पर बनी पुलिया पर ट्रक गुजरते समय पुलिया के धंसने से पूरे दिन आवागमन बाधित रहा। इससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जिला मुख्यालय को जाने वाले मुख्य मार्ग पर सदलपुरा गांव के समीप चंदौली कैली मार्ग पर
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के अलीनगर थाना के सदलपुरा गांव के समीप रविवार को चंदौली कैली मार्ग पर बनी पुलिया पर ट्रक गुजरते समय पुलिया के धंसने से पूरे दिन आवागमन बाधित रहा। इससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

जिला मुख्यालय को जाने वाले मुख्य मार्ग पर सदलपुरा गांव के समीप चंदौली कैली मार्ग पर बनी पुलिया से बालू लदी ट्रक चंदौली से ताराजीवनपुर जा रहा था। ट्रक गुजरते समय अचानक पुलिया धंस गई। इससे पूरे दिन चंदौली कैली मार्ग पर आवागमन बाधित रहा।

ओवर लोड इस तरह के वाहनों के लगातार चलते रहने से राहगीरों को चिलचिलाती धूप में जाम से परेशानी का सामना करना पड़ा। मार्ग से होकर गांव के बच्चे स्कूल जाते हैं उन्हें भी परेशानी झेलनी पड़ेगी। ग्रामीणों का आरोप है कि मार्ग पर केवल छोटे वाहनों का आवागमन होता है लेकिन पुलिस की मिली भगत से ट्रक चालक आवागमन करते हैं। ग्रामीणों ने पुलिया के मरम्मत कराए जाने की मांग की है।

हालांकि पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से देर शाम किसी प्रकार ट्रक को हटवाया गया। इससे लोगों ने राहत की सांस ली।