पास लेने के चक्कर में ट्रेलर से जा भिड़ा ट्रक, ड्राइवर को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन

एक्सीडेंट के बाद मौके पर पहुंचे लोग काफी देर तक चालक को निकालने की कोशिश में जुटे रहे। लगभग आधे घंटे से अधिक समय तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर उसे निकालने की कोशिश की गई।
 


विकास भवन के पास सड़क पर हादसा

देखिए एक्सीडेंट की तस्वीरें

ड्राइवर को बचाने के लिए कैसे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

चंदौली जिले पर आज एक और बड़ा एक्सीडेंट देखने को मिला जब विकास भवन की ओर से मुगलसराय की ओर जाते समय एक लोहे के गाटर को लेकर जा रहा ट्रेलर एक ट्रक से पास लेने के चक्कर में ट्रक से जा भिड़ा, जिससे ट्रेलर चालक जख्मी हो गया। इस घटना में ड्राइवर के दोनों पैर फंसे रहे। काफी देर तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर उसे निकालने की कोशिश की गई।

 जानकारी में बताया जा रहा है कि राजस्थान के लिए मोटे गाटर का लोहा लेकर एक ट्रक बिहार की ओर से वाराणसी की तरफ जा रहा था। जैसे वह चंदौली जिले के विकास भवन के सामने के ओवर ब्रिज से नीचे की तरफ ढलान पर उतर रहा था तभी ट्रेलर के सामने एक गाड़ी दिखाई दी, जिसके चलते ट्रक ने हल्का ब्रेक लिया। तभी ट्रेलर चालक ने ब्रेक लगाते हुए ट्रक को बचाने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान ट्रेलर ट्रक में जा भिड़ा। इससे चालक का दोनों पर बोनट में काफी बुरी तरह से फंस गया।

allowfullscreen

 एक्सीडेंट के बाद मौके पर पहुंचे लोग काफी देर तक चालक को निकालने की कोशिश में जुटे रहे। लगभग आधे घंटे से अधिक समय तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर उसे निकालने की कोशिश की गई। हालांकि इस दुर्घटना में कोई और घायल नहीं बताया जा रहा है. लेकिन नेशनल हाईवे पर इस तरह की घटनाएं अब आम बात होती नजर आ रही हैं।