जिले के 2 उपनिरीक्षक हुए रिटायर, दी गयी भावभीनी विदाई
 

चंदौली जनपद में उप निरीक्षक के रूप में तैनात जटाशंकर तिवारी और लाल मनीराम ने आज अपनी अधिवर्षता आयु पूर्ण कर ली और पुलिस महकमे से दोनों पुलिस अधिकारी सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं।
 

 पुलिस लाइन के सभागार में विदाई समारोह का आयोजन

अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ने दी विदाई

 जटाशंकर तिवारी और लाल मनीराम हुए रिटायर


चंदौली जिले में पुलिस विभाग के कर्मचारियों में अपनी सेवा पूर्ण करने के बाद आज रिटायर हो रहे दो उप निरीक्षकों को भावभीनी विदाई दी गई। इस कार्यक्रम में उपस्थित अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती के द्वारा सभी सेवानिवृत्त उप निरीक्षकों को भविष्य के लिए उत्तम स्वास्थ्य और सुखमय जीवन के लिए कामना की गई।

 बताया जा रहा है कि चंदौली जनपद में उप निरीक्षक के रूप में तैनात जटाशंकर तिवारी और लाल मनीराम ने आज अपनी अधिवर्षता आयु पूर्ण कर ली और पुलिस महकमे से दोनों पुलिस अधिकारी सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं। इसके लिए पुलिस लाइन के सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन के रूप में सुखराम भारती ने शिरकत की और दोनों सेवानिवृत्त हो रहे पुलिस अधिकारियों को भावभीनी विदाई दी।

 इस दौरान उन्होंने सभी के उत्तम स्वास्थ्य और सुखमय जीवन की कामना करते हुए उपहार भी प्रदान किया। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आप लोगों ने बहुत ही मेहनत के साथ पुलिस महकमे में अपना योगदान दिया है। भविष्य में किसी भी प्रकार की जरूरत हो तो विभाग के पूर्व सदस्य के रूप में आप अधिकारियों से मिलकर अपनी समस्या का समाधान करा सकते हैं। विभाग के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे।