लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयारी जारी, अधिक से अधिक मतदान के लिए रैली
 

अकेले नहीं, साथ चलेंगे, हम सब अपना मतदान करेंगे, सबसे जरुरी काम मतदान, सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो जैसे नारे लगाते हुए ब्लॉक परिसर से रैली निकाल कर आस-पास के विभिन्न गांवों व क्षेत्रों में समाप्त हुई।
 

 जनपद स्तरीय मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

विभिन्न विभाग उत्साह के साथ कर रहे प्रतिभाग

मतदाताओं वोट देने की हो रही अपील

1 जून को करना है शत प्रतिशत मतदान

चंदौली जिले में मतदान प्रतिशत बढ़ाने और लोगों की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा अनूठी पहल की जा रही है। जिले के विभिन्न विभागों के सहयोग से तमाम कार्यक्रम कराए जा रहे हैं।

जनपद में शत प्रतिशत मतदान हेतु जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे के निर्देश पर बरहनी विकास खंड के विभिन्न ग्रामों में पहुंचकर मतदाताओं को लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में मतदान करने के लिए विभिन्न माध्यमों से प्रेरित किया जा रहा है। लोकतंत्र के महापर्व में सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है।

प्रभारी खण्ड विकास अधिकारी राजेश नायक ने बताया कि जिले के समस्त मतदाताओं को लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में 01 जून को मतदान के लिए प्रेरित करने हेतु स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत लगातार जागरूकता अभियान का आयोजन किया जा रहा है। विकास खण्ड बरहनी के समस्त अधिकारी व कर्मचारी ने रैली के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करते हुए शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित किया गया।

अकेले नहीं, साथ चलेंगे, हम सब अपना मतदान करेंगे, सबसे जरुरी काम मतदान, सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो जैसे नारे लगाते हुए ब्लॉक परिसर से रैली निकाल कर आस-पास के विभिन्न गांवों व क्षेत्रों में समाप्त हुई। तत्पश्चात समस्त अधिकारी व कर्मचारी द्वारा मानव श्रृंखला बनाकर मतदान करने के लिए संकल्प लिया गया। साथ ही शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए शपथ ग्रहण कराया गया।

कार्यक्रम के दौरान खण्ड विकास अधिकारी ने कहा कि मजबूत एवं सशक्त लोकतंत्र के लिए मतदान में सभी की भागीदारी आवश्यक है। उन्होंने सभी मतदाताओं से 01 जून को चुनाव में शत प्रतिशत भागीदारी की अपील की।