सैयदराजा बाजार में रेलवे ट्रैक पार करते समय मां की हुई मौत, 8 माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल
 

सैयदराजा स्टेशन के पास 72 B  रेलवे क्रासिंग के पास बने नए ओवर ब्रिज के नीचे  डीएफसीसी के ट्रैक डाउन लाइन में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गयी है, जबकि 8 माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है
 

ट्रेन से कटने से मां की हुई मौत

8 माह के बच्चे की हालत गंभीर

आरपीएफ जुटी कार्यवाही में

चंदौली जिले के सैयदराजा स्टेशन के पास 72 B  रेलवे क्रासिंग के पास बने नए ओवर ब्रिज के नीचे डीएफसीसी के ट्रैक डाउन लाइन में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गयी है, जबकि 8 माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। 
 

आपको बता दें कि सैयदराजा स्टेशन के पास बने डीएफसीसी ट्रक को पार करते समय यह हादसा हुआ है, जिस समय डाउन लाइन पर मालगाड़ी आ रही थी और मेन रेलवे की ट्रैक पर भी मालगाड़ी आ रही थी। इसी दौरान महिला बिना देखे रेलवे ट्रैक पैदल पार करने की कोशिश करने लगी। दोनों ट्रैक के पर ट्रेनों को देखकर हड़बड़ा गयी, जिससे यह हादसा हुआ ।
 

हालांकि मौके पर ट्रैक पार करने के लिए ओवर ब्रिज बना है लेकिन लोग ट्रैक के किनारे का रास्ता खुला होने के कारण पैदल ही रेलवे ट्रैक पार करने लगते हैं। जिसके कारण सैयदराजा बाजार की इस रेलवे ट्रैक पर लगभग दो दर्जन से अधिक लोगों की जानें जा चुकी हैं। उसके बावजूद भी डीएफसीसी द्वारा इस रेलवे ट्रैक को सुरक्षित करने के बजाय आने-जाने का रास्ता खोल रखा गया है। जिससे आए दिन ऐसे हादसे होते रहते हैं। महिला की मौत की सूचना मिलने पर मौके पर आरपीएफ के जवान पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुट गए हैं। वहीं शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज कर शिनाख्त की कार्यवाही में भी जुट गई है।
 

जैसे ही इसकी सूचना सैयदराजा पुलिस को हुई तो सैयदराजा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन डीएफसीसी ट्रैक पर मौत का मामला होने के कारण लाश को आरपीएफ को दे दिया गया। आरपीएफ के जवानों द्वारा महिला की पहचान करने की कोशिश की जा रही है, हालांकि अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।