चंदौली के यादवेश यादव बने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव, आ गया लेटर

समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में अपना जनाधार बढ़ाने के लिए लगातार विभिन्न पदों पर अपने नेताओं को तैनात करते हुए नई नई जिम्मेदारियां देने का काम कर रही है
 

अनीश राजा ने यादवेश यादव को दी बड़ी जिम्मेदारी

यादवेश यादव बने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव

समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में अपना जनाधार बढ़ाने के लिए लगातार विभिन्न पदों पर अपने नेताओं को तैनात करते हुए नई नई जिम्मेदारियां देने का काम कर रही है। समाजवादी पार्टी के हर संगठन में आए दिन मनोनयन पत्र दिया जा रहा है, ताकि ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को समाजवादी पार्टी की धारा में जोड़ा जा सके और उनका उपयोग आगामी विधानसभा के चुनाव के दौरान प्रचार प्रसार में किया जा सके।

 इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति से मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष अनीश राजा ने चंदौली जिले के रहने वाले यादवेश यादव को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है।

 प्रदेश कार्यालय से जारी मनोनयन पत्र के अनुसार चंदौली जिले के एकौनी बसंतपुर गांव के रहने वाले और यादवेश यादव पुत्र ठालू यादव को मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड की राज्य कार्यकारिणी में प्रदेश सचिव नामित करने की घोषणा की गई है और उनसे इस बात की उम्मीद जताई गई है कि वह समाजवादी पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार जन जन तक करेंगे और संगठन को और अधिक बल एवं गतिशीलता प्रदान करने के लिए जोर शोर से कोशिश करेंगे।

 मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष ने मनोनयन पत्र जारी करते हुए इस आशय की जानकारी सपा के प्रदेश अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी के सभी पूर्व और वर्तमान जनप्रतिनिधियों को इसकी जानकारी दे दी है, ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान इनका उपयोग आवश्यकता के अनुसार पार्टी के कार्यक्रमों और नीतियों के प्रचार प्रसार में किया जा सके।